Congress Rally: कांग्रेस की रामलीला मैदान में हुई ‘‘महंगाई पर हल्ला बोल रैली’ (Congress Rally) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की स्पीच पर बीजेपी (BJP) ने निशाना साधा है. प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि वो 2014 से ही यही बोल रहे हैं और उनके भाषण में क्रोध और नफरत दिखती है. 


वो जानते नहीं हैं कि कि आटा सॉलिड है या लिक्विड? - संबित पात्रा
प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा,  'राहुल गांधी महंगाई के विषय पर बोल रहे थे, उन्होंने आटा भी लीटर में कनवर्ट किया है. वो जानते नहीं हैं कि आलू जमीन के नीचे होता है या ऊपर? वो जानते नहीं हैं कि कि आटा सॉलिड है या लिक्विड? मगर बोलते हर विषय पर हैं.'


'रैली परिवार बचाने के लिए हो रही है'
बीजेपी के स्पोक्सपर्सन संबित पात्रा ने कहा कि राहुल जी 5,000 करोड़ के नेशनल हेराल्ड केस में आप और सोनिया जी बेल पर बाहर हैं, जांच चल रही है. जो लोग भ्रष्टाचारी हैं और जिनको लगता था कि भ्रष्टाचार उनका जन्मसिद्ध अधिकार है, आज वो डरे हुए हैं. इसी डर की वजह से आप के भाषण में नफरत और क्रोध झलक रहा था.


संबित पात्रा ने आगे  कहा कि देश तो सबका है लेकिन कांग्रेस पार्टी आज सिर्फ 2 लोगों की पार्टी रह गई है. आज परिवार के इन्हीं 2 लोगों को बचाने के लिए पार्टी रामलीला मैदान  गई थी.






'सात दशकों तक सत्ता में रहने के बाद भी कुछ नहीं किया'
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी जीएसटी, राफेल लाने चाहते थे लेकिन 70 साल में कुछ नहीं किया. सिर्फ सपने दिखाते थे. साल 2014 से पहले देश  में 22 फीसदी गरीब रेखा से जो आज 12 प्रतिशत से भी कम है. 


राहुल गांधी ने रैली में क्या कहा? 
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि जब से बीजेपी की सरकार आई है तब से देश में नफरत और क्रोध बढ़ता जा रहा है.  देश में भविष्य, महंगाई और बेरोजगारी का डर बढ़ता जा रहा है जिसकी वजह से देश में नफरत बढ़ रही है. नफरत से लोग और देश बटता है जिससे देश कमजोर होता है. पिछले 40 साल में सबसे अधिक बेरोजगारी नरेंद्र मोदी की देन है. 


राहुल गांधी ने कहा, 'बीजेपी और RSS के नेता देश को बांटते हैं और जानबूझकर देश में भय पैदा करते हैं. इस डर और नफरत का फायदा देश के सिर्फ 2 उद्योगपति उठा रहे हैं.


यह भी पढे़ं-


Rajyavardhan Singh Rathore: बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कांग्रेस रैली को बताया ढकोसला, बोले- ये है राहुल का रिलॉन्च 4.0


Congress Crisis: कांग्रेस में खत्म नहीं हो रही अंदरूनी कलह, अब राज बब्बर ने खुलकर की मोदी सरकार की तारीफ