Tiranga In Lahore: बीजेपी के अखंड भारत पर अक्सर विरोधियों की तरफ से ये सवाल पूछा जाता है कि आखिर लाहौर में तिरंगा कब फहराया जाएगा. अब बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने इसका जवाब दे दिया है. उन्होंने बताया कि जब भारत का कोई नेता अपने निर्वाचन क्षेत्र को दिखाकर ये कहना बंद कर देगा कि ये देखो मिनी पाकिस्तान है.


न्यूज 18 के कार्यक्रम में बोलते हुए बीजेपी के राज्यसभा सांसद ने ये बात कही. इस दौरान भी यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि लाहौर में तिरंगा उसी दिन फहरा दिया जाएगा, जिस दिन कोई नेता ये कहना बंद कर देगा कि ये देखो मिनी पाकिस्तान है.


'पाकिस्तान मेरी जान कहा जाता था'
बीजेपी नेता ने कहा कि धीरे-धीरे परिवर्तन हो रहा है. मेरी जान पाकिस्तान कहने वालों की जान सांसत में है. हमारी सरकार आने से पहले इस देश में पाकिस्तान के झंडे लहराए जाते थे. पाकिस्तान जिंदाबाद, जिंदाबाद, घाटी में कहा जाता था. मेरी जान पाकिस्तान कहा जाता था. अब मेरी जान पाकिस्तान कहने वालों की जान सांसत में अटक गई है."


वो यही नहीं रुके. उन्होंने पाकिस्तान की हालत का जिक्र करते हुए बताया कि बीजेपी सरकार आने से पहले भारत यूएन (संयुक्त राष्ट्र) में जाकर शिकायत किया करता थे कि पाकिस्तान सता रहा है. आज पाकिस्तान शिकायत करता है कि हिंदुस्तान आंख दिखा रहा है.


'जब पाक आर्मी चीफ कांप रहे थे...'
बीजेपी सांसद ने इसे सनातन के स्वर्णिम काल की शुरुआत बताया. त्रिवेदी ने पाकिस्तान की संसद में दिए सांसद के बयान का जिक्र करते हुए कहा, जब अभिनंदन को पाकिस्तान ने पकड़ा था तो उस समय पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी बैठक में आए, आर्मी चीफ आए, उनके पैर के पैर कांप रहे थे. उन्होंने कहा कि खुदा का वास्ता है, अभिनंदन को शाम तक वापस भेज दीजिए वरना 9 बजे तक भारत हमला कर देगा.


यह भी पढ़ें


क्‍या शादी के बाद खत्‍म हो जाएंगी धीरेंद्र शास्‍त्री का शक्तियां? खुद सुन लें उनका जवाब, लव मैरिज पर कही ये बात