BJP On AAP: दिल्ली शराब घोटाले पर बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली शराब घोटाले की परतें खुल रही हैं. आप सबसे ज्यादा भ्रष्ट पार्टी है. डिजिटल सबूतों से छेड़छाड़ की गई है. सबूत मिटाने के लिए 140 मोबाइल फोन बदले गए हैं. सिसोदिया की टोली ने घोटाला किया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 'वारंट' वाले गारंटी क्या देंगे यानी वह लोग क्या गारंटी पत्र जारी करेंगे जिनके उपर खुद वांरट है. 


दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पीएमएलए कोर्ट में दावा किया है कि दिल्ली की आबकारी नीति सार्वजनिक होने से काफी पहले कुछ शराब निर्माताओं को लीक कर दी गई थी. शराब घोटाले में 100 करोड़ रुपए की रिश्वत दी गई थी. ED की ओर से गिरफ्तार शरत रेड्डी की रिमांड कॉपी से खुलासा हुआ. आरोपी ने 140 के करीब फोन डिस्ट्रॉय किए ताकि सबूत मिटाए जा सकें. शरत रेड्डी और पकड़े गए अन्य आरोपी विनय बाबू को ED की स्पेशल कोर्ट ने 7 दिन की रिमांड पर भेजा था.


बीजेपी का केजरीवाल की गारंटी पर तंज 


संबित पात्रा ने केजरीवाल की गारंटी पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि जो लोग वारंटी पर हैं वो किसी को क्या गारंटी देंगे. इन लोगों ने बहुत गारंटी पहले भी दी थी, आज उनका क्या हुआ है हम सब जानते हैं. दिल्ली में आप ने केवल भष्ट्राचार को बढ़ावा दिया है. उन्होंने कहा जिन लोगों ने दिल्ली को दूषित किया है वो इसे साफ करने की गारंटी दे रहे हैं. 


क्या है पूरा मामला 


बता दें कि, दिल्ली के इस शराब घोटाले में अब तक तीन आरोपियों की गिरफ्तार किया जा चुका है. इसमें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और अन्य को आरोपी बनाया गया है. इससे पहले गिरफ्तार आरोपी शरत रेड्डी और पकड़े गए अन्य आरोपी विनय बाबू को ED की स्पेशल कोर्ट ने 7 दिन की रिमांड पर भेजा था. इस घोटाले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय ने सितंबर में दिल्ली समेत करीब 30 जगहों पर छापा मारा था. 


ये भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश: बीजेपी के मुकाबले कांग्रेस की रणनीति कितनी कारगर?