BJP On Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज (11 अप्रैल) संसद सदस्यता रद्द होने के बाद पहली बार वायनाड का दौरा करेंगे. इस दौरान राहुल एक रैली को संबोधित कर रोड शो भी करने वाले हैं. इस बीच दिल्ली बीजेपी महासचिव तरुण चुघ ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा, आज वहां (वायनाड) की जनता सोच रही है कि ये हमने किसे चुन लिया. 


तरुण चुघ बोले, वायनाड के लोग अब हैरान और परेशा है कि ये हमने किसे चुन लिया. दरअसल, साल 2019 के लोकसभा चुनाव में केरल की वायनाड सीट से राहुल गांधी ने चुनाव लड़ा था जिसमें उन्होंने करीब साढ़े 4 लाख वोटों से जीत मिली थी. वहीं, अदालत द्वारा राहुल को दो साल की सजा सुनाए जाने के बाद उनकी संसद की सदस्यता रद्द कर दी गई. 


पश्चिम बंगाल हिंसा पर दिल्ली बीजेपी महासचिव ने कहा...


दिल्ली बीजेपी महासचिव तरुण चुघ ने पश्चिम बंगाल हिंसा को लेकर कहा कि कुछ लोग वोट बैंक के खातिर नये जिन्ना बनने को तैयार हैं. सरकार राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर पूरी तरह से फेल रही है. दरअसल, यहां बीते हफ्ते हावड़ा और हुगली में रामनवमी जुलूस पर पत्थरबाजी और बम फेंकने जैसी घटनाएं हुई थीं जिस कारण हिंसा भड़क उठी थी. उपद्रवियों ने इस दौरान दुकानों से लेकर कई सार्वजनिक संपत्तियों को आग के हवाले कर दिया था. इस पूरे हिंसक मामले में बड़ी संख्या में लोग घायल हुए थे. वहीं, पुलिस ने मामलें में कार्रवाई करते हुए 30 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 


तेजस्वी यादव पर बीजेपी का वार...


वहीं, बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से आज केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में दिल्ली के मुख्यालय में पूछताछ करेगी. बीजेपी महासचिव तरुण चुघ ने इस संदर्भ में बोलते हुए कहा कि कानून अपना काम करेगा. उन्होंने तेजस्वी यादव पर कड़ा वार करते हुए कहा, इन्होंने चारा का पैसा खाया है.  


यह भी पढ़ें.


Taliban: अफगानिस्तान में महिला संचालित रेडियो स्टेशन फिर से शुरू, रमजान में संगीत बजाने पर लिया गया था एक्शन