पश्चिम बंगाल दौरे पर गए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नॉर्थ 24 परगना जिला पहुंचने से पहले ही श्यामनगर में भारतीय जनता पार्टी और राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पार्टी के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हो गई. इस दौरान बम फेंके गए. बम से निवर्तमान बीजेपी के पार्षद के घर को निशाना बनाया गया.


इसके बाद तृणमूल कांग्रेस के दफ्तर को भी बम से निशाना बनाया गया. इस घटना में दोनों तरफ से तीन लोग घायल हुए हैं. घायलों में से 2 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के लिए बीजेपी और टीएमसी दोनों ने ही एक दूसरे को कसूरवार ठहराया है. जगदाल पुलिस स्टेशन से पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है.


गौरतलब है कि इससे पहले भी जेपी नड्डा के बंगाल दौरे के वक्त उनके काफिले पर हमला किया गया था. हालांकि, अभी बंगाल चुनाव की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि मई में चुनाव कराए जा सकते हैं. जैसे-जैसे चुनाव पास आते जा रहे हैं राज्य में हिंसक घटनाएं बढ़ती जा रही है.


यहां पर लगातार बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की खबरें आ रही हैं. राज्यपाल जगदीप धनखड़ भी राज्य में कानून व्यवस्था पर सवाल उठा चुके हैं. हालांकि, राज्य में बिगड़ते कानून-व्यवस्था को लेकर बीजेपी और टीएमसी दोनों ही एक दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.