गांधीनगर: गुजरात में पहले चरण की 89 सीटों के लिए कल वोटिंग होनी है. बीजेपी ने अभी तक अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया है. जिसकों लेकर कांग्रेस और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बीजेपी पर तंज कस रहे हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि बीजेपी आज विजन डॉक्यूमेंट जारी करने जा रही है.


शाह के साथ जेटली, रविशंकर ने की बैठक

बीजेपी अहमदाबाद में आज दोपहर करीब ढाई बजे गुजरात चुनाव के लिए विजन डॉक्यूमेंट जारी करेगी. थोड़ी देर पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की एक बैठक हुई है. ये विजन डॉक्यूमेंट अरुण जेटली की मौजूदगी में जारी किया जाएगा.

असमंजस में फंस गई थी बीजेपी!

कहा जा रहा है कि विजन डॉक्यूमेंट को लेकर इससे पहले भी दो बैठकें हुईं थी. लेकिन बीजेपी इसे टालती रही. बीजेपी कांग्रेस के घोषणा पत्र का इंतजार कर रही थी. लेकिन कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में काफी वादे कर दिए. जिसके बाद बीजेपी असमंजस में फंस गई कि वह अपने घोषणा पत्र में क्या वादे करे.

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी अपने विजन डॉक्यूमेंट में किसी नई योजना को शामिल नहीं करेगी. बीजेपी पहले से चल रही योजनाओं को ही इसमें शामिल करेगी.

हार्दिक का बीजेपी पर तंज, ‘सीडी बनाने के चक्कर में घोषणा पत्र बनाना भूल गई’

बता दें कि गुजरात में 182 विधानसभा सीटों के लिए दो चरणों में चुनाव होने हैं. पहले चरण में कल सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक 89 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. वहीं, दूसरे चरण में 93 सीटों पर 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे और 18 दिसंबर को नतीजे घोषित होंगे.

कांग्रेस के घोषणा पत्र में क्या है यहां क्लिक कर जानें