नई दिल्ली: मशहूर अभिनेता इरफान खान नहीं रहे. न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित रहे इरफान खान ने आज मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. अभिनेता के निधन पर आम और खास सभी नहीं दुख प्रकट किया है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने दुख जताते हुए दुनिया के बेहतरीन अभिनेताओं में एक बताया. साथ ही उन्होंने इरफान खान से मुलाकात के पुराने लम्हें को याद किया.


आडवाणी ने अपने संदेश में कहा, ''भारतीय सिनेमा के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ. मुझे दिल्ली में फिल्म निर्माता मणिशंकर की फिल्म 'नॉकआउट' की स्क्रीनिंग के दौरान कुछ साल पहले उनसे मिलने का अवसर मिला था. और बाद में भी, अन्य फिल्मों में उनके परफॉरमेंस ने मुझे काफी प्रभावित किया. उनका निधन सिनेमा की दुनिया के लिए बड़ी क्षति है. उनकी पत्नी सुतापा और उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना...उनकी आत्मा को शांति मिले. ओम् शांति.''


कुछ दिन पहले ही 54 वर्षीय अभिनेता इरफान खान की मां भी दुनिया से गुजर गईं थीं. कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से इरफान जनाजे में शामिल नहीं हो पाए थे. इरफान खान ने पान सिंह तोमर, द लंच बॉक्स, तलवार, किस्सा और द वॉरियर जैसी बेहतरीन फिल्मों में किया है.


बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन, न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से थे ग्रसित