Tunisha Sharma Death: ग्लैमर वर्ल्ड में खास पहचान बनाने वाली तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने महज 20 साल की उम्र में खुदकुशी कर ली. उनकी मौत से टीवी इंडस्ट्री गम में डूबी हुई है. वहीं, अब उनके काफी करीबी रहे एक्टर शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohd Khan) के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज होने के बाद से इस मामले को लव जिहाद एंगल से जोड़ा जा रहा है. इस पर सियासत भी तेज हो गई है. 


महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले का कहना है कि तुनिषा आत्महत्या मामले को लव जिहाद से जोड़ना गलत है. बीजेपी हिंदू-मुस्लिम की राजनीति चमकाना चाहती है इसलिए इस तरह के बयान दे रही है. उन्होंने कहा कि अटल जी ने हमेशा देश को जोड़ने का काम किया है. राहुल गांधी की भारत जोड़े यात्रा में भी अटल जी के विचारों को जगह दी गई है. ऐसे में इस मामले को लेकर हिंदू-मुस्लिम नहीं किया जाना चाहिए. 


लव जिहाद से जोड़ा जा रहा मामला 


दरअसल, महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन का बड़ा बयान आया था. महाजन ने तुनिषा की मौत को लव जिहाद का मामला करार दिया. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. ऐसे मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं. हम इसके खिलाफ सख्त कानून लाने पर विचार कर रहे हैं. इसके अलावा महाराष्ट्र बीजेपी नेता राम कदम ने भी इस मामले को लव जिहाद एंगल से जोड़ा है. 


20 साल में कह दिया दुनिया को अलविदा 


बता दें, अली बाबा- दास्तान ए काबुल’ में नजर आने वाली फेमस एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने अपने शो के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. महज 20 साल में उन्होंने दुनिया को अलविदा कर दिया. एक्ट्रेस इन दिनों टीवी शो ‘दास्तान ए काबुल’ में मेनलीड प्ले कर रही थीं. तुनिषा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं. 


शीजान पर लगे हैं गंभीर आरोप 


शीजान मोहम्मद को तुनिषा शर्मा का बेहद करीबी माना जाता था. खबरों की मानें तो दोनों में काफी गहरी दोस्ती थी. यही कारण है कि पुलिस ने शीजान से मामले को लेकर पूछताछ की. वहीं, तुनिषा की मां ने दावा किया कि तुनिषा ने शीजान से परेशान होकर आत्महत्या की है. थोड़ी देर बात पुलिस ने शीजान के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें: 


'ये लव जिहाद का मामला है, हम जांच की मांग करेंगे', तुनिषा शर्मा सुसाइड केस पर बोले महाराष्ट्र के मंत्री