UP Aseembly Election 2022: संसद भवन के कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने आज मुलाकात की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से गोरखपुर के कार्यक्रम समेत गंगा एक्सप्रेस वे व अन्य आयोजनों को लेकर चर्चा हुई है. एबीपी से बातचीत के दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ा दावा भी किया. उन्होंने कहा कि हम एक बार फिर से 300 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएंगे. विपक्षी दलों पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं. यूपी में फिर से भाजपा को लाने की तैयारी जारी है. 


वहीं वसीम रिजवी के इस्लाम धर्म को छोड़कर सनातन धर्म स्वीकार करने के सवाल पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उनका स्वागत है. उन्होंने पुनः हिन्दू धर्म पर अपनी आस्था व्यक्त की है. यूपी वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने इस्लाम धर्म को छोड़कर सनातन धर्म स्वीकार किया है. डासना के काली देवी मंदिर में पूरे रीति-रिवाज के साथ आज उन्होंने सनातन धर्म को स्वीकार किया और सनातन धर्म में आने के बाद अब उनका नाम जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी हो गया है.


इससे पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद  मौर्य ने हाल ही में ये भी दावा किया था कि 2022 में कमल खिला रहेगा और 2027 में भी प्रचंड बहुमत से BJP की जीत होगी. उन्होंने कहा कि किसान भाई हमारे हैं प्रधानमंत्री ने इस विषय को लेकर आंदोलन था उस कानून को वापस ले लिया है और देश का किसान खुशी मना रहा है.


ये भी पढ़ें- UP Election 2022 Predictions: यूपी में सीएम के तौर पर कौन है जनता की पहली पसंद, सर्वे में योगी-अखिलेश में इतना बड़ा है फासला


ये भी पढ़ें- Nagaland Violence में मरने वालों के परिजनों को मिलेगा 11 लाख मुआवजा और सरकारी नौकरी