Rahul Gandhi Flying Kiss Row: संसद में विपक्षी दलों की तरफ से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हो रही है, चर्चा के तीसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बयान देंगे. विपक्षी दल मणिपुर की हिंसा को लेकर लगातार सवाल उठा रहे थे, जिसके बाद ये अविश्वास प्रस्ताव सदन में लाया गया. इसी बीच प्रस्ताव पर चर्चा के दूसरे दिन राहुल गांधी का भाषण खूब सुर्खियों में रहा, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी और सरकार को जमकर घेरा. इसी बीच बीजेपी की महिला सांसदों ने आरोप लगाया कि भाषण के बाद जब राहुल गांधी बाहर निकल रहे थे, तब उन्होंने उन्हें फ्लाइंग किस किया. जिसे लेकर खूब विवाद चल रहा है. अब इस मामले को लेकर बीजेपी की महिला विंग प्रदर्शन भी कर रही है. वहीं बाकी विपक्षी दलों का राहुल को समर्थन मिल रहा है. 


राहुल गांधी के खिलाफ लगाए नारे
संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के बीच मुंबई में महात्मा गांधी की मूर्ति के नीचे महाराष्ट्र बीजेपी की महिला विंग ने प्रदर्शन किया और खूब नारेबाजी की. महिला मोर्चा ने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. इस दौरान महिला नेताओं ने राहुल गांधी को लेकर कई तरह के नारे लगाए, जिनमें- मां का लाडला बिगड़ गया है और राहुल गांधी शादी कर लो जैसे नारे शामिल थे. 


राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहीं बीजेपी महिला नेताओं ने कहा कि राहुल के इस शर्मनाक कृत्य को शिवसेना (उद्धव ठाकरे) की पार्टी समर्थन कर रही है. इनकी महिलाओं के प्रति मानसिकता ठीक नहीं है, ये महिला विरोधी हैं. उन्होंने कहा कि लोकशाही के मंदिर में कांग्रेस के युवराज ने ओछी हरकत करने का काम किया है. 


AAP ने किया समर्थन
एबीपी न्यूज़ पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता घनेंद्र भारद्वाज ने कहा, देश को मुद्दों से भटकाया जा रहा है. आज देश सवाल पूछ रहा है कि मंहगाई इतनी ज्यादा कैसे बढ़ गई, आज 250 रुपये किलो टमाटर हो गया है, आज सवा दो सौ रुपये लीटर सरसों का तेल मिल रहा है. देश सवाल पूछ रहा है कि बेरोजगारी क्यों बढ़ रही है, किसानों को एमएसपी क्यों नहीं मिल रही है... आज सब कुछ चौपट हो गई है, आपने गरीब की थाली की रोटी तक छीन ली. आज देश इन सभी सवालों का जवाब जानना चाहता है और आप पूछ रहे हैं कि राहुल गांधी ने ऐसा क्यों किया.


ये भी पढ़ें - 'कांग्रेस सपने दिखाती थी, बीजेपी सपने साकार करती है', विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर बोलीं केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण