BJP Leader Death in Karnataka: कर्नाटक (Karnataka) के दक्षिण कन्नड़ (Dakshin Kannada) जिले में मंगलवार (26 जुलाई) देर शाम हुए एक जानलेवा हमले से इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा विंग (BJP Youth Wing) के एक पदाधिकारी की हत्या कर दी गई. जिससे दक्षिण कन्नड़ में बल्लारी और पुत्तूर में बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता समेत युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश देखा गया.


बीजेपी युवा मोर्चा के नेता की मौत पर जहां कार्यकर्ताओं में आक्रोश देख जा रहा है, वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Karnataka CM Basavaraj Bommai) ने ट्वीट कर इस बर्बर हत्या की निंदा की है और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कहते हुए सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है. सीएम बसवराज बोम्मई ने ट्वीट करते हुए पीड़ित परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही न्याय किया जाएगा.






सीएम बसवराज बोम्मई ने निर्मम हत्या की निंदा की


बसवराज बोम्मई ने ट्वीट कर लिखा 'दक्षिण कन्नड़ जिले से हमारी पार्टी के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बर्बर हत्या निंदनीय है. इस तरह के जघन्य कृत्य के अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और कानून के तहत दंडित किया जाएगा. प्रवीण की आत्मा को शांति मिले. भगवान उनके परिवार को इस दर्द को सहन करने की शक्ति प्रदान करे, ओम शांति.' 






बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने ली जान


बताया जा रहा है कि इस जानलेवा हमले में सुलिया (Sullia) में मारे गए बीजेपी युथ विंग (BJP Youth Wing) के नेता का नाम प्रवीण नेट्टारू (Praveen Nettaru) था, जो कि बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव थे. जानकारी के अनुसार दक्षिण कन्नड़ (Dakshin Kannada) के बेल्लारे में मंगलवार देर शाम बाइक सवार अज्ञात लोगों ने प्रवीण नेट्टारू पर कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल बेल्लारे पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.


इसे भी पढ़ेंः


BJP Leader Arrest: वेश्यालय चलाने के आरोप में मेघालय का बीजेपी नेता UP से गिरफ्तार


National Herald Case: सोनिया गांधी से आज 6 घंटे हुई पूछताछ, ED ने कल फिर बुलाया