तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस नेता शशि थरूर के "हिंदू पाकिस्तान" वाले बयान को लेकर बीजेपी की यूथ विंग के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को उनके निर्वाचन क्षेत्र के ऑफिस पर मोबिल (वाहनों का खराब ऑयल) फेंक दिया. हालांकि, थरूर उस समय ऑफिस में मौजूद नहीं थे. वो किसी अन्य कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गए थे. यूथ विंग के कार्यकर्ता थरूर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए ऑफिस में घुस गए और "हिंदू पाकिस्तान" का ऑफिस कहकर एक बैनर भी बांध दिया.


तिरुवनंतपुरम के जिला बीजेपी अध्यक्ष एस सुरेश ने कहा कि यह घटना थरूर के गलत बयान के खिलाफ एक विरोध थी. उन्होंने कहा, यह विरोध इसलिए हुआ क्योंकि थरूर यहां से लोकसभा के सदस्य हैं और उनके गलत बयान के कारण इसके खिलाफ आपत्ति दर्ज कराना जरूरी था.


वरिष्ठ कांग्रेस विधायक वी.डी. सतीशन ने मीडिया से कहा कि यह घटना बीजेपी के अहंकार का एक शो था. राज्य कांग्रेस के अध्यक्ष एमएम हसन और विपक्ष के नेता रमेश चेनिथला ने इस घटना की कड़ी निंदा की है.


खबरों के मुताबिक, थरूर ने तिरुवनंतपुरम में कहा था कि बीजेपी अगर 2019 में जीतती है, तो वह नया संविधान लिखेगी, जिससे यह देश पाकिस्तान बनने की राह पर अग्रसर होगा जहां अल्पसंख्यकों के अधिकारों का कोई सम्मान नहीं किया जाता है.


यहां देखें वीडियो