मुंबई: देशभर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान जारी है. बीजेपी अध्यक्ष से लेकर तमाम मंत्री देशभर में दिग्गज हस्तियों से मुलाकात कर रहे हैं. इसी क्रम में आज सड़क परिवहन मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान और उनके अभिनेता बेटे सलमान खान से मुलाकात की. जहां उन्होंने मोदी सरकार से के चार साल के काम-काज को गिनाया.


गडकरी ने ट्वीट कर कहा, ''सलीम खान और सलमान खान से संपर्क फॉर समर्थन के तहत मुलाकात की. इस दौरान मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों और पहल पर चर्चा की गई.''





इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने छह जून को 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के तहत बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा से मुंबई में मुलाकात की थी. लोकसभा चुनाव में करीब एक साल बचे हैं. ऐसे में मोदी सरकार पिछले चाल साल में किये गये कामों को गिनाने के लिए बड़े स्तर पर प्रचार अभियान चला रही है. बड़ी हस्तियों से मुलाकात का मकसद अधिक से अधिक समर्थन जुटाना और उनके फॉलोअर को लुभाना है.



शाह ने इस अभियान की शुरुआत पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग, संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप से मिलकर की थी. जिसके बाद उन्होंने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, सेवानिवृत्त प्रधान न्यायाधीश आर.सी. लाहोटी और योग गुरु बाबा रामदेव से मुलाकात की.