नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कल ट्वीट कर बताया था कि उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया है. अमित शाह का दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. बीजेपी सांसद अनिल बलूनी ने ट्वीट कर बताया कि अमित शाह ही स्थिति पहले से बहुत अच्छी है और उन्हें एक दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. इस बीच कई नेताओं ने अमित शाह के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए ट्वीट भी किए हैं.


इस बीच कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने अमित शाह की तबीयत को लेकर विवादित बयान दिया है. बीके हरिप्रसाद ने कहा, ''स्वाइन फ्लू को हिंदी में सुअर का जुकाम कहते हैं, उन्हें  वहीं हो गया है. हरिप्रसाद ने कहा है कि कर्नाटक सरकार को हाथ भी लगाया तो उनको और भी खराब बीमारी हो जाएगी. ये यहां के लोगों का श्राप है.''


बीके हरि प्रसाद ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए अपने बयान पर किसी तरह का खेद जताने से इनकार कर दिया, उन्होंने कहा कि ये बीजेपी के लोगों की ही भाषा है. बीके हरि प्रसाद ने अमित शाह की अच्छी सेहत के लिए शुभकामनाएं भी नहीं दीं.


हरिप्रसाद ने कहा, ''ये बोल बीजेपी के ही हैं, जो शब्द बीजेपी के नेता इस्तेमाल करते हैं वहीं शब्द मैने कहे है. बीजेपी वालों ने हमारे अध्यक्ष और पूर्व अध्यक्ष को लेकर क्या नहीं बोला. हमारे पार्टी अध्यक्ष की लाइन अलग है, लेकिन हमें कार्यकर्ता की भावनाओं के लिए कुछ तो बोलना पड़ेगा. बीजेपी वाले कर्नाटक को नुकसान पहुंचाएंगे तो श्राप लगेगा ही. वो ऐसी ही भाषा समझते हैं. मैं अपने बयान पर कायम हूं.'' बीके हरिप्रसाद ने अमित शाह के स्वास्थ्य लाभ की बात भी नहीं कही.


बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने बीके हरिप्रसाद पर पलटवार करते हुए कहा, ''ईश्वर उनको सदबुद्धि दे, राजनीति में ऐसा ना हो कि एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष के लिए एक बड़ी पार्टी का बड़ा नेता ऐसी बात कहे. बीजेपी नेताओं ने कभी ऐसी बातें नहीं कही हैं. बीके हरि प्रसाद ने राजनीति को न्यूनतम स्तर पर ले जाने का काम किया है. ईश्वर उन्हें सदबुद्धि दे.''


यहां देखें वीडियो