मुंबई का सबसे पॉश इलाका कहे जाने वाले बोरीवली से बीएमसी अधिकारी की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. यहां ज्ञान नगर नामक पुरानी सोसाइटी है, जिसमें 75 फ्लैट में करीब 450 गुजराती समाज के लोग रहते हैं. बताया जा रहा है कि अधिकारी ने बिना नोटिस दिए इस सोसाइटी का बिजली और पानी का कनेक्शन काट दिया है. इस वजह से पूरी सोसाइटी में अंधेरा है. सोसाइटी के दर्जनों बच्चों की परीक्षा शुरू है, लेकिन लापरवाह अधिकारी की करतूत 24 घंटे से सोसाइटी वालों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित किया.


जानबूझकर परेशान कर रही है बीएमसी


सोसाइटी वालों का आरोप है कि बीएमसी अधिकारी ने जानबूझकर परेशान करके यह बिल्डिंग अपने पहचान वाले बिल्डर को हैंड ओवर देने की साजिश बना रहा है. बीएमसी आर सेंट्रल का अधिकारी कंथारिया ने जबरन सोसाइटी का पानी और बिजली का कनेक्शन कट कर दिया.


बिजली पानी का कनेक्शन जोड़ने से किया इंकार


जब सोसाइटी वालों ने इसका विरोध किया तो बीएमसी अधिकारी का कहना है कि बिजली और पानी का कनेक्शन दुबारा नही जोड़ूंगा जो करना है कर लो जिसके पास जाना है जाओ. अब ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि बीएमसी का यह अधिकारी किसके इशारे पर इतना गुंडागर्दी कर रहा है.


जबकि कानूनन किसी भी परिस्थिति में कोई भी अधिकारी किसी सोसाइटी का लाइट बिजली पानी का कनेक्शन कट नही कर सकता है. इसको लेकर अब आज सोसाइटी के सैकड़ों रहवासी बीएमसी आर सेंट्रल का घेराव करेंगे. बीएमसी का कहना है कि बिल्डिंग जर्जर हो गई है लेकिन बीएमसी की रिपोर्ट में बिल्डिंग जर्जर नही है. 


Jammu Kashmir: अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, अब जम्मू कश्मीर के अखनूर में मिला आतंक का सामान


दस साल की बच्चियों से रेप, शरीर पर स्वास्तिक जैसे निशान..., यूक्रेन की सांसद का रूसी सैनिकों पर बर्बरता की हदें पार करने का आरोप