मुंबई : बीएमसी के नतीजे आ चुके हैं. शिवसेना सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है और बीजेपी ने भी शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन, इनसब के बावजूद बीएमसी पर राज किसका होगा यह साफ नहीं है. क्योंकि, किसी को बहुमत नहीं मिला है. ऐसे में सभावना जताई जा रही है कि शिवसेना-बीजेपी में 'दोस्ती' हो जाए. लेकिन, शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में जो लेख छपा है वह इस उम्मीद को झटका देने वाला है.


यह भी पढ़ें : बीएमसी चुनाव: किसी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने से बिगड़ा गणित, कौन होगा मेयर?


सामना की संपादकीय में बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है


शिवसेना ने सामना की संपादकीय में बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. मुंबई बीएमसी में सबसे बड़ी पार्टी बनने के बाद शिवसेना ने कहा है कि उसे नतीजों की परवाह नहीं है. मुखपत्र सामना में शिवसेना ने कहा है कि बीजेपी बीएमसी में जीती जरूर लेकिन हमें नहीं हरा पाई. मराठी अस्मिता के लिए शिवसेना की लड़ाई जारी रहेगी और हम हार नहीं मानेंगे.


यह भी पढ़ें : 20 साल बाद बीएमसी में बीजेपी की 'बादशाहत' के मायने?


शिवसेना ने पूरी सरकार के खिलाफ चुनाव लड़ा और जीती


शिवसेना ने लिखा है कि कई घाव झेलने के बाद भी शिवसेना ने हार नहीं मानी और भगवा झंडा हाथ ने नहीं निकलने दिया. शिवसेना ने पूरी सरकार के खिलाफ चुनाव लड़ा और जीती. गौरतलब है कि शिवसेना को चुनावों में 84 सीटें मिली हैं जबकि बीजेपी ने भी 82 सीटों पर जीत हासिल कर ली है. अब देखना यह है कि राजनीति किस करवट बैठती है.


यह भी पढ़ें : एक क्लिक में पढ़ें महाराष्ट्र की 25 जिलापरिषद के नतीजे