मुंबई: कंगना रनौत के बांद्रा पाली हिल इलाके के दफ्तर पर बीएमसी का हथोड़ा चलने के बाद अब अभिनेत्री का फ्लैट महानगर पालिका के निशाने पर है. कंगना जिस फ्लैट में रहती हैं उसमें अवैध निर्माण कार्य किया गया है. इसी शिकायत को लेकर बीएमसी ने कोर्ट से तोड़ने की इजाजत मांगी.


सोमवार को ढिंढोसी सिटी सिविल कोर्ट में पालिका ने अपील की है. कंगना के खार स्थित घर में कथित तौर पर नियमों का उल्लंघन करके निर्माण कार्य किया गया है. कंगना का घर मुंबई के खार इलाके में DB ब्रिज इमारत की पांचवीं मंजिल पर है.


आरोप है कि साल 2018 में कंगना ने अपने घर में कई बदलाव किए थे जो नियमों के तहत नहीं हैं. इस संबंध में मुंबई महानगर पालिका ने एमआरटीपी एक्ट के अंतर्गत नोटिस जारी किया था .


उस वक्त कंगना रनौत ने सिटी सिविल कोर्ट में स्टे आर्डर लेकर महानगरपालिका की कार्रवाई पर रोक लगवाई थी. लेकिन उस वक्त कंगना ने कोई भी रेनोवेशन इजाजत का पत्र कोर्ट में पेश नहीं किया था इसलिए अब मुंबई महानगरपालिका कार्रवाई का स्टे ऑर्डर स्थगित करने की मांग को लेकर कोर्ट में नया सबमिशन किया है.


बीएमसी के आरोपों के मुताबिक कंगना के फ्लैट में आठ बदलाव किए गए थे जो नियमों के विरुद्ध हैं. आठ बदलाव हैं- फ्लैट में प्लांटेशन, छज्जा, बालकनी, टॉयलेट में बदलाव, स्टेयरकेस, किचन.


CM उद्धव और करण जौहर पर कंगना का बड़ा हमला- चाहे मैं ज़िंदा रहूं या मरूं आपको एक्सपोज़ करूंगी