Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी की वजह से काफ सुर्खियों में हैं. हालांकि बीते कुछ दिनों से किसान आंदोलन पर दिए बयान को लेकर भी विपक्ष उनपर हमलावर है. इस बीच कंगना ने अपनी शादी का जिक्र करते हुए कहा कि वह जब कभी किसी रिश्ते का आगे बढ़ाने की कगार पर होती थीं तो उन्हें किसी ने किसी समस्याओं का सामना करना पड़ता था.


किससे शादी करेंगे कंगना रनौत?


इंडिया टीवी के कार्यक्रम आप की अदालत में बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी शादी को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि कैसे अपने इर्द-गिर्द हो रही नकारात्मक पब्लिसिटी का असर उनकी शादी पर पड़ा. कार्यक्रम में एक दर्शन ने कंगना से पूछा कि क्या ह किसी राजनेता या अभिनेता से शादी करना पसंद करेंगी? इसके जवाब में बीजेपी सांसद ने कहा, "शादी को लेकर मेरे बहुत अच्छे ख्याल हैं और मुझे लगता है कि हर किसी को साथी की जरूरत होती है."


लोग मेरी शादी नहीं होने देते- कंगना


बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने अपनी शादी को लेकर कहा, "लोगों ने इतना बदनाम कर रखा है कि मेरी शादी नहीं होने देते. मेरे इतने कोर्ट केस हैं कि जब कि किसी से शादी को लेकर बात बननी शुरू होती है, तो पुलिस घर पर आ जाती है.... समन आ जाता है." इस दौरान कंगना रनौत ने पुराने किस्से को याद करते हुए कहा, "एक बार तो होने वाले सास-ससुर भी मेरे घर पे थे और समन आ गया, तो ये भी एक साइड इफेक्ट है." हालांकि उन्होंने फिर कहा कि ये सब बस मजाक है.


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी की रिलीज के लिए तैयार हैं. वह इस फिल्म में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं. इसमें अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म उस दौर पर आधारित है जब 1975 में देश में आपातकाल लगाया गया था.


ये भी पढ़ें : हरियाणा के चरखी दादरी में हुई मॉब लिंचिंग पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, बीजेपी-आरएसएस पर लगा दिया ये आरोप