Sukesh Chandrashekhar Gifts Jacqueline: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने नाम काफी समय से बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से जुड़ता रहा है. सुकेश ने कई बार उन्हें खास गिफ्ट भी दिया है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के 39वें बर्थडे पर सुकेश ने उन्हें लग्जरी याट गिफ्ट किया है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने ये दावा किया है कि उसने जो लग्जरी याट गिफ्ट में दिया है उसे जैकलीन ने साल 2021 में पसंद किया था.


बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का रविवार (11 अगस्त 2024) को अपना जन्मदिन मना रही हैं. सुकेश ने उन्हें जो गिफ्ट दिया है उसका नाम भी अभिनेत्री के नाम पर रखा गया है. सुकेश ने जैकलीन को लिखे पत्र में बताया कि लेडी जैकलीन नामक यह यॉट इसी महीने उन्हें डिलीवर किया जाएगा. उसने आश्वासन दिया कि इस यॉट के सभी टैक्स का भुगतान भी किया जा चुका है, जो अब पूरी तरह से वैध है. 


सलमान खान के साथ जुड़ चुका है नाम


श्रीलंकाई मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन का नाम सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी जुड़ चुका है. साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म किक में दोनों ने साथ काम किया था और उसके बाद दोनों के बीच अफेयर होने की खबरें खूब वायरल हो रही थी. हालांकि जैकलीन ने कई इंटरव्यू में साफ किया है कि उनकी बस सलमान खान से अच्छी दोस्ती है.


जैकलीन अपने कैरियर के शुरुआती दिनों में बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा को डेट करती थीं. बहरीन के रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने वाले खलीफा और जैकलीन की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी. दोनों का रिश्ता करीब 10 सालों तक चला और फिर दोनों अलग हो गए. 


सुकेश के साथ कई बार जुड़ चुका है नाम


साल 2021 में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का नाम सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा और इसके बाद से ईडी कई बार मनी लॉन्ड्रिंग के मामले उनसे पूछताछ कर चुकी है. सुकेश चंद्रशेखर ने सितंबर 2023 में लेटर लिख कर कहा था कि जैकलीन को जानवर बहुत पसंद है. इस वजह से वह बेंगलुरु में जानवरों का अस्पताल बनाने जा रहा है, जहां फ्री में इलाज होगी.


पानी की तरह बहाया पैसा


सुकेश की ओर से लिखे गए आज (11 अगस्त) के लेटर इस बात का जिक्र कर कहा गया कि उसने जैकलीन को बेंगलुरु में जो पालतू जानवरों का अस्पताल उपहार में दिया है, वह इस साल पूरा होने वाला है. सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन पर फिल्माए गए गाने यिम्मी यिम्मी को सुपरहिट बनाने के लिए 100 आईफोन 15 प्रो देने की भी घोषणा की.


सुकेश ने दावा किया कि जैकलीन पशु कल्याण क्षेत्र में भी काम कर रही हैं. अभिनेत्री के जन्मदिन पर संकल्प लेते हुए ठग सुकेश ने वायनाड भूस्खलन के पीड़ितों के लिए करोड़ों रुपये और 300 से घर बनाने का वादा भी किया. साल 2022 में ईडी ने जो चार्जशीट दायर की थी उसमें कहा था कि जैकलीन को जो उपहार पहले दिए गए थे उसे खरीदने के लिए अवैध पैसे का इस्तेमाल किया गया था.


ये भी पढें : उप-चुनाव बना प्रतिष्ठा का प्रश्न! मायावती की BSP ने कसी कमर, यूपी के लिए यह है पूरा एक्शन प्लान