Sonali Phogat Murder Accused Sukhwinder Singh: बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में सह आरोपी सुखविंदर सिंह को बुधवार (3 मई) को बॉम्बे हाई कोर्ट ने शर्तों के साथ जमानत दे दी. सुखविंदर सिंह पर आरोप है कि उसने मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान के साथ मिलकर साजिश के तहत 23 अगस्त 2022 को गोवा के एक क्लब में सोनाली फोगाट को जबरन ज्यादा मात्रा में ड्रग्स पिलाकर हत्या की थी.


पिछले साल 26 अगस्त को किया गया था गिरफ्तार


सोनाली फोगाट की हत्या मामला पहले गोवा की अंजुना पुलिस ने दर्ज किया था लेकिन बाद में मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी. गोवा पुलिस ने 26 अगस्त 2022 को सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया था और तभी से दोनों न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है. अब हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद सुखविंदर सिंह के बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है.


सुखविंदर सिंह के वकील सुरेंद्र देसाई ने एबीपी न्यूज को बताया कि जमानत की शर्त के मुताबिक सुखविंदर सिंह को गोवा से बाहर जाने पर रोक है और उसे नियमित तौर पर सीबीआई के जांच अधिकारी के सामने हाजिरी लगानी होगी.


यह भी पढ़ें- Beant Singh Case: पूर्व सीएम बेअंत सिंह के हत्यारे बलवंत सिंह राजोआना को राहत नहीं, SC ने फांसी को उम्र कैद में बदलने से किया मना