Breaking News Live: अंकिता हत्याकांड मामले पर लोगों में गुस्सा, आरोपी के पिता BJP विधायक की गाड़ी पर हमला

Breaking News Live Updates 24th September' 2022: देश और दुनिया की तमाम बड़ी खबरों की हर अपडेट आपको इस लाइव ब्लॉग में पढ़ने को मिलेगी.

ABP Live Last Updated: 24 Sep 2022 08:26 PM
एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से की मुलाकात

राज्यसभा सांसद और NCP प्रमुख शरद पवार ने आज उप-राष्ट्रपति निवास में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की.

खराब मौसम की वजह से हिमाचल नहीं आ पाए पीएम मोदी

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी में पीएम मोदी का कार्यक्रम था उसमें मौसम खराब होने के बाद भी लोग उपस्थित रहे. मैं पीएम मोदी को धन्यवाद कहना चाहता हूं कि जब मौसम ने सारी संभावनाओं पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया उस समय प्रधानमंत्री ने वर्चुअल माध्यम से हमें संबोधित किया.

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद ने PFI को बताया अराजक

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद ने राज्य में की गई हिंसा पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को राज्य में जो कुछ भी हुआ वह अराजकता थी. हिंसा करने वाला कोई भी व्यक्ति कानून के शासन और लोकतंत्र का अपमान करता है. इस संस्थान (PFI) के खिलाफ पहले भी कई शिकायतें आ चुकी हैं. 

मुजफ्फरनगर में भारी बारिश के बाद ढहा मकान, 2 की और कई घायल

मुजफ्फरनगर में भारी बारिश के बाद ढहा मकान, 2 की और कई घायल उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में भारी बारिश के बाद एक मकान ढहने से 2  लोगों की मौत हो गई है. स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक लगातार हो रही बारिश की वजह से  यह मकान गिर गया. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में की वर्चुअल रैली

हिमाचल प्रदेश के मंडी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअली युवा विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. इस दौरान मंच पर राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समेत अन्य नेता नजर आए. 

दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे लालू यादव

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विपक्ष को एकजुट करने के लिए दिल्ली में सोनिया जी से मुलाकात करूंगा. हम विपक्ष को एकसाथ लाएंगे. अमित शाह बिहार आकर जंगलराज की बात कर रहे हैं जबकि असली जंगलराज तो गुजरात में है.

दिल्ली जल बोर्ड में घोटाले पर आम आदमी पार्टी ने कहा...

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की अरविंद केजरीवाल सरकार का एक और घोटाला सामने आया है. आरोप है कि दिल्ली जल बोर्ड (DJB) में 20 करोड़ रुपए का घोटाला हुआ. वहीं, अब आम आदमी पार्टी ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस मामले पर पिछले हफ़्ते ही जल बोर्ड के CEO को अधिकारियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई करने के दिए थे आदेश दिए थे.

अंकिता हत्याकांड: यमकेश्वर के विधायक की गाड़ी पर हमला

अंकिता हत्याकांड मामले पर लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है. यमकेश्वर के विधायक (आरोपी के पिता BJP) विधायक की गाड़ी पर हमला की गाड़ी पर लोगों ने हमला कर दिया.

20 राज्यों के 56 जगहों पर सीबीआई की छापेमारी

सीबीआई चाइल्ड सेक्सुअल पोर्नोग्राफी के मामले में 20 राज्यों के 56 जगहों पर छापेमारी कर रही है. सीबीआई ने इस कार्रवाई को 'ऑपरेशन मेघदूत' नाम दिया है.

अमित शाह ने बूढ़ी काली माता मंदिर के किए दर्शन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किशनगंज के सुभाषपल्ली चौक स्थित बूढ़ी काली माता मंदिर में पूजा-अर्चना की. 





एस जयशंकर का आज संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र में संबोधन

विदेश मंत्री एस जयशंकर आज संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र को संबोधित करेंगे. एस. जयशंकर का नाम संबोधन की सूची में 17वें नंबर पर है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने इसी मंच से कश्मीर मुद्दे पर सवाल उठाए थे जिसके बाद आज विदेश मंत्री एस जयशंकर करारा जवाब दे सकते हैं.

अंकिता भंडारी का 5 दिन बाद मिला शव

 उत्तराखंड में रिसेप्सनिस्ट हत्याकांड मामले में SDRF की टीम को अंकिता का शव पांच दिन बाद चीला नहर में मिला है. अंकिता के परिजनों ने मृतका की पहचान कर ली है जिसके बाद अब उसका शव पोस्टामर्टम के लिए एम्स अस्पताल भेज दिया है.





कोरोना के 4912 नए मामले दर्ज

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 4 हजार 912 नए मामले दर्ज हुए हैं. वहीं, इस दौरान 5 हजार 719 मरीज कोरोना से ठीक हुए हैं. देश में इस वक्त एक्टिव मामलों की संख्या 44 हजार 436 हो गई है. 


बैकग्राउंड

Breaking News Live Updates 24th September' 2022: अंकिता हत्याकांड मामले में अब पीड़िता का शव बरामद हुआ है. राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम को चीला नहर के पास अंकिता का शव मिला है. आरोपियों ने अंकिता की हत्या कर उसके शव को चीला नहर में फेंक दिया था. वहीं, अंकिता के परिजनों ने शव की शिनाख्त कर ली है. 


अधिकारी ने बताया कि, मृतका के पिता और भाई ने पुष्टि की है कि बरामद शव अंकिता का है. उन्होंने बताया कि, सुबह 7 बजे से अंकिता के शव को लेकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था जिसके बाद अब उसका शव मिल गया है. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल के लिए भेज दिया गया है. बता दें, इस मामले पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर कहा कि, अंकिता का शव मिल गया है. इस पूरी घटना से मन अत्यंत व्यथित है. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए एसआईटी गठित करने के आदेश दे दिए गए हैं. 


एस जयशंकर का आज संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र में संबोधन 


संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र में आज विदेश मंत्री एस जय शंकर संबोधित करेंगे. भारतीय समय के मुताबिक आज शाम 6.30 बजे से संबोधन शुरू होगा जिसमें विदेश मंत्री का नाम 17वें नंबर पर है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने बीते दिन, कश्मीर के मुद्दे और आर्टिकल 370 पर सवाल उठाए थे. जिसके बाद आज विदेश मंत्री एस जयशंकर पाकिस्तान को करारा जवाब दे सकते हैं. 


बता दें, संयुक्त राष्ट्र महासभा के 77वें सत्र में शामिल होने के लिए एस जयशंकर बीते रविवार अमेरिका पहुंचे थे. अब तक के उच्चस्तरीय सत्रों में भारत ने आतंकवाद पर लगाम, शांति, रक्षा, कोरोना जैसे मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया है.

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

TRENDING NOW

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.