Breaking News Live: गुजरात में आज चुनाव प्रचार धुआंधार, दिल्ली सीएम केजरीवाल बोले- गुजरात में बनेगी AAP की सरकार

Breaking News Live Updates 27th November' 2022: देश-विदेश की खबर सबसे पहले जानने के लिए यहां हमारे साथ ब्रेकिंग न्यूज लाइव ब्लॉग में बने रहिए.

ABP Live Last Updated: 27 Nov 2022 02:44 PM
मैं लिख के भविष्यवाणी करने जा रहा हूं कि... - अरविंद केजरीवाल

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में कहा, "पहली बार 27 साल के अंदर बीजेपी इतना बौखलाई है. यहां लोग डरे हुए हैं. पहली बार मैंने सुना की वोटर बताने में डरता है की वो किसे वोट दे रहे है. बीजेपी के वोटर्स आम आदमी पार्टी को वोट देने वाले हैं. आज मैं लिख के भविष्यवाणी करने जा रहा हूं कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है."

सीएम केजरीवाल लगातार झूठ बोल रहे हैं- संबित पात्रा

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने सत्येंद्र जैन की वीडियो पर बात करते हुए कहा कि जेल में उन्हें स्पेशल सुविधाएं दी जा रही हैं. सलाद दिया जा रहा है रेपिस्ट से मसाज मिल रहा है उनका सेल की साफ-साफाई की जा रही है. दिल्ली की जनता रोज टीवी पर सत्येंद्र जैन का नया वीडियो देख रहे हैं. वहीं, सीएम केजरीवाल लगातार झूठ बोल रहे हैं. सच तो ये है कि सत्येंद्र जैन के सामने जेल प्रशासन झुक गया है.  

सीएम केजरीवाल बोले- गुजरात में 'आप' सरकार बनेगी

गुजरात के सूरत में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि मैं आज लिख के भविष्यवाणी करने जा रहा हूं. गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है. उन्होंने कहा कि 27 साल में पहली बार बीजेपी इतनी बौखलाई हुई है. बीजेपी के वोटर्स अब आम आदमी पार्टी को वोट देने वाले हैं. सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि, हमारी सरकार बनेगी तो 31 जनवरी तक ओल्ड पेंशन स्कीम जारी कर दिया जाएगा. बहुत सारे कच्चे कर्मचारी हैं, ड्राइवर हैं, कंडक्टर हैं, होमगार्ड हैं, इनके कई सारे मुद्दे हैं. हम सारे कर्मचारी की समस्याएं दूर करेंगे.

भारत ने अंतरिक्ष क्षेत्र में उपलब्धि हासिल की- पीएम

पीएम मोदी ने मन की बात में कहा, 18 नवंबर को भारत ने अंतरिक्ष क्षेत्र में एक उपलब्धि हासिल की जब एक रॉकेट 'विक्रम एस' को लॉन्च किया. इसे निजी क्षेत्र ने डिजाइन और विकसित किया और इसमें कई नई विशेषताएं हैं.





G20 की अध्यक्षता पर पीएम मोदी बोले...

पीएम मोदी ने मन की बात में कहा, देश भर के लोगों ने मुझे लिखा है कि वे कितने गौरवान्वित हैं कि भारत को G20 की अध्यक्षता मिली है. अमृत ​​काल के तहत भारत को ये जिम्मेदारी मिली है.

पीएम मोदी की मन की बात...

पीएम मोदी 95वां मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित कर रहे हैं. अगरतला के त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'मन की बात' सुनते दिखाई दिए.


रोककर दिखाएं सीएए लागू होने से- शुभेंदु की ममता को चुनौती

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राज्य में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लागू करने से रोकने की चुनौती दी. उन्होंने कहा, ‘‘हमने कई बार सीएए के बारे में बात की है. राज्य में सीएए लागू किया जाएगा. अगर आप में हिम्मत है, तो इसे लागू होने से रोकें.’’

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने चलाई बाइक

मध्य प्रदेश के महू में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बाइक चलाते दिखाई दिए. 





मन की बात का आज 95वां एपिसोड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर करेंगे 'मन की बात' रेडियो प्रोग्राम के जरिए देश को संबोधित करेंगे. पीएम मोदा का सुबह 11 बजे 95वां एपिसोड टेलीकास्ट होगा. 

एमसीडी चुनाव: बीजेपी का आज से डोर-टू-डोर कैपेंन

दिल्ली MCD चुनाव के लिए बीजेपी का आज से डोर टू डोर कैंपेन शुरू होने जा रहा है. इसमें केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और सांसद चुनाव प्रचार करते दिखाई देंगे. वहीं, एक दिन में एक करोड़ लोगों से संपर्क का भारतीय जनता पार्टी का प्लान है. 

दिल्ली में AQI बहुत खराब श्रेणी में

राजधानी दिल्ली में एयर क्वालिटी बहुत खराब होने की वजह से धुंध है. तस्वीर अक्षरधाम की है. सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च (SAFAR) के अनुसार दिल्ली में AQI 315 (बहुत खराब) श्रेणी में है.


सत्येंद्र जैन का नया वीडियो...

दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी नेता सत्येंद्र जैन का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सत्येंद्र जैन की सेल की सफाई हो रही है. सत्येंद्र जैन की बैरक की सफाई के साथ वहां पर लोग उनके बिस्तर लगाते भी दिख रहे हैं. 





बैकग्राउंड

Breaking News Live Updates 27th November' 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिन के दौरे पर हैं और इस दौरान वो 7 रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम करीब शाम 6 बजे सूरत एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे जहां से उनका काफिला करीब 28 किलोमीटर का सफर तय करेगा. इस दौरान अलग-अलग जगहों पर पीएम के स्वागत प्वाइंट बनाए गए हैं. वहीं, शाम साढ़े सात बजे गोपिन में पीएम मोदी रैली को संबोधित करेंगे.


दिल्ली MCD चुनाव के लिए आज बीजेपी का डोर टू डोर कैंपेन की शुरूआत करने जा रही है. इसमें केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और सांसद चुनाव प्रचार करते दिखाई देंगे. वहीं, एक दिन में एक करोड़ लोगों से संपर्क का भारतीय जनता पार्टी का प्लान है. 


श्रद्धा मर्डर केस


श्रद्धा मर्डर केस का आरोपी आफताब तिहाड़ जेल के जेल नम्बर 4 में बाकी कैदियों से अलग रखा गया है लेकिन आफताब की सेल में कुछ कैदी होंगे. आफताब पर सीसीटीवी के जरिए 24 घंटे निगरानी की जाएगी. जेल अथॉरिटी के कुछ लोग हमेशा इस पर नजर भी रखेंगे. कुछ वक्त के लिए इसके सेल से बाहर निकलने पर भी पाबंदी रहेगी. 


सत्येंद्र जैन का नया वीडियो


दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी नेता सत्येंद्र जैन का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सत्येंद्र जैन की सेल की सफाई हो रही है. इससे पहले सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के निलंबित अधीक्षक अजीत कुमार के साथ बात करते हुए नजर आए थे. तिहाड़ जेल से सत्येंद्र कुमार के अब तक 4 वीडियो सामने आ चुके हैं.


दिल्ली में छोटे-छोटे वॉर्ड बन गए हैं पाकिस्तान- कैलाश विजयवर्गीय


बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस की तुष्टिकरण और झाड़ू की कचरा नीति के कारण यहां छोटे-छोटे वार्ड पाकिस्तान बन गए हैं, लेकिन हमें इनसे डरना नहीं है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हम सब संगठित होकर पाकिस्तान को नष्ट करेंगे और वहां पर तिरंगा गाड़ेंगे. 

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

TRENDING NOW

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.