Brijbhushan Sharan Singh On Uddhav Thackeray: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सीनियर नेता बृजभूषण शरण सिंह ने शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) चीफ उद्धव ठाकरे को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे को आज या भविष्य में भाजपा के साथ ही आना पड़ेगा क्योंकि भाजपा के साथ उनका नेचुरल गठबंधन रहा है. 


शिवसेना प्रमुख के भाजपा में शामिल होने को लेकर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, “मैं अपनी तरफ से उनको (उद्धव ठाकरे) कोई ऑफर नहीं दे रहा हूं, लेकिन निजी तौर पर मेरा ऐसा मानना है.” आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले को लेकर बृजभूषण सिंह ने कहा कि वो बहुत बड़ा ड्रामेबाज है. उन्होंने खुद अपने ऊपर हमला करवाया होगा. केजरीवाल ने झूठ बोलने का नया मिसाल कायम किया है. 


सनातन बोर्ड गठन को लेकर भी बोले बृजभूषण 


बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों पर निशाना साधते हुए कहा कि नेशनल कुश्ती और जूनियर कुश्ती रोकी जा रही है. यह सब पहलवानों की ही करतूत है. ये पहलवान नायक नहीं खलनायक हैं. वहीं प्रख्यात कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने सनातन बोर्ड गठन की बात कही है, जिसको लेकर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि वह उनसे बात करेंगे और उन्हें नहीं लगता कि उनकी मांग नजायज है. 


दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण एक बहुत गंभीर समस्या 


सनातन बोर्ड का गठन करने में कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने दिल्ली में हो रहे प्रदूषण को लेकर कहा कि मुझे लगता है कि जनता को जागरूक करने की जरूरत है. साथ ही कठोर कदम उठाए जाने की जरूरत है. चाहे यूपी के किसान पराली जला रहे हो या पंजाब के किसान जला रहे हो. इस पर कठोर कदम उठाने की जरूरत है. यह बहुत गंभीर समस्या है.


यह भी पढ़ें-  CJI बनने से पहले ऑल इंडिया रेडियो में काम करते थे चंद्रचूड़, इंटरव्यू में मां को लेकर किया बड़ा खुलासा