Brothers Murders Sister Live-In Partner: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दो भाइयों ने एक अन्य शख्स के साथ मिलकर बहन के लिव-इन पार्टनर को मौत के घाट उतार दिया और हत्या के बाद उसका शव नदी में डाल दिया. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 


समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस के हवाले से बताया है कि अभी तक शव बरामद नहीं किया जा सका है. पीटीआई के अनुसार, शहबाज शेख अपनी पार्टनर मुमताज के साथ लिव-इन पार्टनर के साथ रह रहा था. मुमताज का चार साल पहले तलाक हो चुका था. 


शुक्रवार को हुआ था लापता


मामला तब सामने आया जब शुक्रवार (4 अगस्त) को शहबाज वापस घर नहीं आया. उसके फोन पर कॉल किया गया तो वहां भी कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद शहबाज के पिता ने कल्याण के खड़ाकपड़ा पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 


जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि शहबाज के साथ रिश्ते को लेकर मुमताज का परिवार नाराज था और दोनों परिवारों में पहले ही झगड़ा हो चुका था. शहबाज के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने मुमताज के दो भाइयों शोएब शेख और इरशाद शेख और एक अन्य शख्स हेमंत बिछवड़े को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो सारी सच्चाई सामने आ गई.


बहन के साथ दुर्व्यवहार से थे नाराज


पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने बताया कि शहबाज अक्सर से मुमताज से झगड़ा करता रहता था. इससे वे नाराज थे और उन्होंने कथित तौर पर हथौड़े से मारकर शहबाज की हत्या कर दी. इसके बाद तीनों ने शहबाज के शव को नदी में फेंक दिया. पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर शव को तलाश करने की कोशिश कर रही है.


यह भी पढ़ें


मानहानि मामला: अरविंद केजरीवाल और संजय सिंह को सेशन कोर्ट से झटका, समन पर रोक लगाने से इनकार