BRS Leaser K Kavita Questioned: दिल्ली शराब नीति मामले में तेलंगाना के सीएम केसीआर राव की बेटी और बीआरएस नेता के कविता ईडी दफ्तर पहुंच गई हैं. यहां पर आज उनका शराब नीति मामले में जुड़े कथित घोटाले के आरोपी से आमना सामना कराकर पूछताछ किए जाने की खबर है. 


के कविता से का सामना अरुण राम चंद्रन पिल्लई नाम के कारोबारी से कराया जाएगा. अरूण का ईडी की रिमांड पर रहने का आज आखिरी दिन है. ईडी ने अदालत को बताया था कि इस मामले में अरुण महत्वपूर्ण कड़ी है जिसका के कविता से सीधा संबंध है. यही वजह है कि ईडी इस मामले पर आज के कविता और पिल्लई की आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी.


'कविता का प्रतिनिधि है अरुण'
पूछताछ के बाद ईडी अरुण को दोपहर 3 बजे अदालत के सामने पेश करेगी. ईडी ने दावा किया है कि अरुण साउथ ग्रुप का अहम किरदार है और वह इस पूरे मामले में के कविता का प्रतिनिधित्व कर रहा था. 


अरुण की रिमांड को दोबारा बढ़वाने के दौरान ईडी ने अदालत में कहा था कि अरुण और के कविता का आमना सामना कराना है क्योंकि दोनों के बयानों में विरोधा भास पाया गया है.


पहली पूछताछ में भी कराया गया था आमना सामना
इससे पहले 11 मार्च को पूछताछ के दौरान उनका सामना हैदराबाद के व्यवसायी अरुण पिल्लई से हुआ था जिसने दक्षिण समूह का प्रतिनिधित्व किया था. इस समूह पर आप नेताओं को 100 करोड़ रुपये की घूस देने का आरोप है, जिसका कथित तौर पर गोवा विधानसभा चुनाव के दौरान इस्तेमाल किया गया था. 


पिल्लई ने कथित तौर पर कहा है कि वह कविता का सहयोगी था. ईडी ने पिछले सप्ताह बुधवार को बीआरएस एमएलसी के पूर्व ऑडिटर और साउथ ग्रुप के सदस्य बुच्ची बाबू का बयान दर्ज किया था.


'...लेकिन भगवंत मान ने सबका मुंह बंद कर दिया,' अमृतपाल पर एक्शन को लेकर बोलीं दिल्ली सरकार की मंत्री