BSF-Pakistan Rangers Meeting: जम्मू-कश्मीर में ऑक्ट्रोई सीमा चौकी (बीओपी) की अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर आज यानी 24 नवंबर को बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) और पाकिस्तान रेंजर्स के बीच कमांडर लेवल की सीमा बैठक हुई. इसकी जानकारी बीएसएफ ने दी. बीएसएफ ने बताया कि बैठक के दौरान पाकिस्तान ड्रोन द्वारा अंतरराष्ट्रीय सीमा के उल्लंघन को लेकर बीएसएफ ने कड़ा विरोध जताया और पाक कमांडर को भी इस तरह की गतिविधियों को लेकर आगाह किया गया. 


बीएसएफ ने बताया कि बैठक के दौरान दोनों सीमा सुरक्षा बलों के कमांडरों ने सीमा स्तंभों के रखरखाव और सीमा पर नवीनतम बुनियादी ढांचा गतिविधियों, पाकिस्तान ड्रोन संचालन और अन्य गतिविधियों सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई.






पाक रेंजर्स ने बीएसएफ के रक्षा निर्माण कार्य पर आपत्ति जताई. दोनों कमांडरों ने आपसी समझ के साथ सभी परिचालन मामलों और सीमा मुद्दों को हल करने पर भी सहमति दर्ज की. दोनों कमांडरों ने सीमा पर शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने हेतु काम करने पर सहमति व्यक्ति की. 


वहीं, जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आज सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी. सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के रामबाग में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. ये आतंकी आम नागरिकों की हत्या में शामिल थे. मारे गए आतंकियों में से दो की पहचान द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के मेहरान और बासित के रूप में हुई है. 


UP Election 2022: लखनऊ में अखिलेश से मिले सांसद संजय सिंह, क्या RLD के बाद अब AAP से भी हाथ मिलाने को हैं तैयार!


Parambir Singh Location Revealed: कहां हैं परमबीर सिंह ? मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर ने abp न्यूज़ को दी अपने ठिकाने की जानकारी