Gujarat BSF Soldier Lynched: गुजरात के नडियाद के चकलासी गांव में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां बेटी का अश्लील वीडियो पोस्ट करने का विरोध करने पर सीमा सुरक्षा बल के एक जवान की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. जवान शनिवार (24 दिसंबर) को वनीपुर गांव में कथित तौर पर ऑनलाइन वीडियो पोस्ट करने वाले 15 वर्षीय लड़के के घर गया था. वहां पर लड़के के परिवार ने उन पर हमला कर दिया. 


हत्या के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जांच अधिकारी आईएस चंपावत और उनकी टीम ने रविवार शाम को ही सभी सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. उन्हें सोमवार को अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. लड़के ने जवान की लड़की का एक अश्लील वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया था जिसके बाद बीएसएफ जवान अपने परिवार के साथ लड़के के परिवार से बात करने गया था. सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सूत्रों ने पुष्टि की है. 


लड़के के घर पर गए थे बात करने


पुलिस ने मामले में शनिवार को प्राथमिकी दर्ज कर बताया कि बीएसएफ जवान अपनी पत्नी, बेटे और भतीजे के साथ खेड़ा के चकलासी के वनीपुर गांव में लड़के के घर गया था, लेकिन लड़के के परिवार के सदस्यों ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो जवान के परिवार पर हथियारों से हमला किया गया. 


हमले में जवान का बेटा भी घायल


हमले में घायल बीएसएफ के जवान को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हमले में जवान का एक बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया. उनके बेटे को अहमदाबाद के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. जवान पिछले 28 साल से बीएसएफ में कार्यरत था. बीएसएफ (BSF) के जवानों ने रविवार को मृतक जवान को गार्ड ऑफ ऑनर दिया. 


ये भी पढ़ें- 


Covid-19 Case: बोधगया में 11, दिल्ली में 4 और कोलकाता में 2 विदेशी नागरिक कोरोना पॉजिटिव, जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजे गए सैंपल