Shaista Parveen Absconding: असद अहमद के एनकाउंटर और अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद से ही शाइस्ता परवीन के सरेंडर की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. हालांकि, यूपी पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल अब गिरफ्त में नहीं आ सकी है. इस बीच अतीक-अशरफ हत्याकांड को मुद्दा बनाते हुए बीएसपी नेता और पश्चिमी यूपी के को-ऑर्डिनेटर इमरान मसूद ने शाइस्ता परवीन के लिए सहानुभूति जाहिर की.


इतना ही नहीं इमरान मसूद ने अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद शाइस्ता परवीन और उसके बेटों की हत्या की भी आशंका जता दी. उन्होंने एबीपी न्यूज से बातचीत में कहा कि 'शाइस्ता को मारना होगा, उसे भी मार देंगे. उनके तीन बच्चे जेल में हैं, उनको भी मार डालो. आप कुछ कर नहीं सकते हैं. गुहार लगाने कहां जाएंगे आप?'


'अतीक ने पहले ही कहा था मिट्टी में मिल गए, फिर भी...'


बीएसपी नेता इमरान मसूद ने शाइस्ता परवीन और उसके परिवार से सहानुभूति दिखाते हुए कहा कि अतीक अहमद ने तो मरने से पहले ही कह दिया था कि मिट्टी में मिला दिया है, अब तो बस रगड़ा जा रहा है. अब उनके पास क्या बचा है, क्या रगड़ेंगे, किसे रगड़ेंगे और किसे मारेंगे. 


बीएसपी से शाइस्ता का टिकट कटने पर क्या बोले इमरान मसूद?


उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय के चुनावों में शाइस्ता परवीन को बीएसपी से टिकट मिला था. हालांकि, उमेश पाल मर्डर केस के सुर्खियों में आने के बाद बीएसपी ने टिकट वापस ले लिया था. इस बारे में सवाल पूछे जाने पर इमरान मसूद ने कहा कि क्या करेंगे, कोई कैंडिडेट ही नहीं होगा, कोई दिखाई ही नहीं देगा, पुलिस पीछे-पीछे होगी तो पार्टी का कार्यकर्ता कहां जाएगा. बिना नेता के कोई चुनाव नहीं लड़ा जाता है. 


अतीक-अशरफ हत्याकांड को लेकर विपक्षी दल लगातार सूबे की योगी सरकार पर कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. हालांकि, सियासी गलियारों में चर्चा है कि ये तमाम वार-पलटवार आगामी नगर निकाय चुनाव में केवल वोट बैंक को साधने की रणनीति के तहत दिए जा रहे हैं. 


प्रयागराज की लेडी डॉन है शाइस्ता


अतीक अहमद के जेल जाने के बाद उसके सारे काले धंधे शाइस्ता परवीन ही संभाल रही थी. उमेश पाल हत्याकांड में भी शाइस्ता परवीन ही मास्टरमाइंड रही है. यूपी पुलिस की मानें तो उसका खौफ पूरे प्रयागराज में फैला हुआ था. लोगों से रंगदारी मांगने से लेकर जमीनों पर कब्जे तक में शाइस्ता परवीन शामिल थी. 


ये भी पढ़ें:


पुलिसवाले की बेटी से 'मोस्ट वांटेड' तक... माफिया अतीक से शादी के बाद पूरी तरह बदल गई शाइस्ता परवीन की जिंदगी