BSP Leader Murder: बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की चेन्नई में उनके घर के पास 6 लोगों ने मिलकर हत्या कर दी. अपराधियों ने पेरंबूर इलाके के सदायप्पन स्ट्रीट में उनके घर के चाकू मारकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.


बाइक पर सवाल होकर आये थे हमलावर


मीडिया रिपोर्ट्स के मताबिक जब वह पेरंबूर के पास सेम्बियम में भीड़भाड़ वाले इलाके में अपने घर के पास दोस्तों और समर्थकों के साथ बातचीत कर रहे थे, तभी अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया. पुलिस के मुताबिक शाम करीब सात बजे तीन बाइक पर सवार होकर अपराधियों का गिरोह आया और इस घटना को अंजाम दिया.


अपराधियों ने चाकुओं से किया हमला


रिपोर्ट के मुताबिक जब तक बीएसपी नेता के करीबी उन्हे बचाने के लिए दौड़कर पहुंच पाते तब तक अपराधी उन पर हमला कर खून से लथपथ करके भाग गया. तमिलनाडु बीएसपी के अध्यक्ष आर्मस्ट्रॉन्ग के दोस्त जब उनसे बात कर रहे थे, तभी आपराधियों का गैंग वहां पहुंचा और चाकू दिखाकर धमकाने लगा, जिसके बाद उनके दोस्त डर के मारे वहां से भाग गए थे. 


आर्मस्ट्रांग की चीखें सुनकर उनके परिवार के सदस्य दौड़कर आए, तो उन्होंने देखा कि उसके सिर और गर्दन पर गंभीर चोटें थीं. आर्मस्ट्रॉन्ग के परिजन उन्हें थाउजेंड लाइट्स में ग्रीम्स रोड के एक अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी आई ईश्वरन और एसीपी प्रवीण कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. सेम्बियम पुलिस इंस्पेक्टर चिरंजीवी के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाई गई जो इस घटना की जांच करेगी.


2007 में बीएसपी में हुए शामिल


पुलिस ने फिलहाल इलाके को अपने कब्जे में ले लिया है. आर्मस्ट्रांग पेशे से वकील थे, जिन्होंने साल 2006 के स्थानीय निकाय चुनाव में शहर के एक वार्ड से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर जीत हासिल की थी.  2007 में उन्हें बीएसपी की राज्य इकाई का सदस्य बनाया गया था.


ये भी पढ़ें : Gallantry Awards: 10 कीर्ति, 26 शौर्य चक्र... राष्ट्रपति ने जांबाज जवानों को गैलेंट्री अवॉर्ड्स से किया सम्मानित, जानें किसे क्या मिला