जम्मू: मोदी सरकार ने अपना नया बजट पेश किया है, लेकिन जम्मू में व्यापारियों की सबसे बड़ी संस्था चेंबर ऑफ कॉमर्स ने कहा है कि इस बजट में जम्मू को नज़रअंदाज़ किया गया है. चेंबर ऑफ कॉमर्स ने मांग की है कि केंद्रीय वित्त मंत्री अपने बजट पर दोबारा विचार करें और जम्मू को इस बजट में कोई बड़ा तोहफा दें.


जम्मू में व्यापारियों की सबसे बड़ी संस्था चेंबर ऑफ कॉमर्स ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से जम्मू कश्मीर के बजट पर दोबारा विचार करने की मांग की है. चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अरुण गुप्ता ने कहा है कि इस बजट में जम्मू-कश्मीर के लिए कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में व्यापार पर्यटन पर चलता है और इस बजट में जम्मू कश्मीर में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कुछ नहीं किया गया है.


अरुण गुप्ता ने कहा है कि इस बजट से एक आम व्यापारी भी निराश है. उन्होंने कहा कि इस बजट में जम्मू के लिए किसी बड़े तोहफे की घोषणा नहीं की गई है. उन्हें उम्मीद थी कि इस बजट में जम्मू के लिए कोई बड़ी घोषणा की जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.


अरुण गुप्ता ने कहा कि जम्मू में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है और जम्मू के कई ऐसे स्थल हैं, जिन्हें अगर विकसित किया जाए तो यहां के व्यापारियों को इसका सीधा फायदा होगा.


Union Budget 2021: बजट में आम आदमी के सबसे काम की खबर, जानें क्या सस्ता और क्या महंगा