Bunty Aur Babli 2 Luv Ju Song Launched: मुंबई में सिनेमाघरों के फिर से खुल जाने के बाद जो बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, उनमें से एक यशराज फिल्म्स की 'बंटी और बबली- 2' है. आज इस फिल्म से जुड़े दो नए सितारे- सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ ने इस फिल्म से जुड़ा अपना पहला रोमांटिक गाना 'लव जू' रिलीज किया. विदेशी लोकशंस पर फिल्माए गए इस गाने की रिलीज के मौके पर सिद्धांत और शरवरी दोनों ने इसी गाने पर मंच पर डांस भी किया और अपने सालसा मूव्स भी दिखाए. दीवाली से पहले इस गाने की रिलीज के अवसर पर दोनों सितारों ने मंच पर दीप प्रज्ज्वलित कर वहां मौजूद सभी मीडियाकर्मियों को दीवाली की शुभकामनाएं भी दीं. 


इस गाने के सबसे खूबसूरत हिस्से से जुड़े सवाल पर सिद्धांत ने कहा कि मुझे इस गाने में सबसे कमाल और सबसे बेहतरीन शरवरी लगीं. इस पर शरवरी ने हंसते हुए रिएक्ट किया और कहा कि बबली को ठग तो नहीं रहे हो ना? सिद्धांत ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा, "मुझे कुछ करना ही नहीं पड़ा. शरवरी एक दम एफर्टलेस थीं..... वो बहुत सुंदर भी हैं और टेलेंटेड भी हैं और इन्होंने मेरा काम एकदम आसान कर दिया."


सिद्धांत ने 2019 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म 'गल्ली बॉय' से लोकप्रिय हुए थे, तो वहीं शरवरी की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है. शरवरी ने कहा कि गाने की शूटिंग करते हुए पहले उन दोनों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था, मगर बाद में हमने मिलकर हर गाने, हर सीन को बंटी और बबली की तरह शूट किया और खूब एंजॉय किया.


शरवरी वाघ ने बबली का रोल निभाने के बारे में कहा कि उन्हें अपना किरदार निभाने में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान दोनों से काफी मदद मिली और उन्होंने रानी-सैफ दोनों से काफी कुछ सीखा भी. शरवरी ने कहा, "हमने उन दोनों से इतना कुछ सीखा कि हमें चार-पांच फिल्मों में भी सीखने‌ को न मिले."


रिलीज हुआ 'लव जू' गाना यहां देखें 



सिद्धांत ने कोरोना की वजह से लगभग दो साल बाद के लंबे इंतजार के बाद अपनी नई फिल्म की रिलीज के बारे में उत्साह जताते हुए कहा, "बंटी और बबली 2' देखने आने वाले दर्शकों को यह फिल्म खूब हंसाएगी और उन्हें खूब मजा भी आएगा." उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते पिछले दो सालों से लोग घर में बैठकर फिल्में देख रहे हैं, मगर फिल्में देखने का असली मजा तो बड़े पर्दे पर ही है. 


सिद्धांत ने कहा कि पिछले 2 सालों से इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि आखिर वो टाइम कब आएगा कि उनकी दूसरी फिल्म यानी 'बंटी और बबली 2' सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उन्होंने कहा, "लोग 2-3 सालों में दो-तीन फिल्मों में काम करते हैं, मैंने एक ही फिल्म में चार कैरेक्टर्स कर लिए हैं!" उल्लेखनीय है कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी ने भोजपुरी में भी लोगों से सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखने की अपील की.


शरवरी ने बताया कि किस तरह से उनके को-स्टार सिद्धांत को पानी से डर लगता है. शरवरी ने कहा कि शूटिंग के लिए पानी के अंदर ट्रेनिंग, स्कीइंग, यॉट पर हर जगह पर उन्होंने महसूस किया कि अगर सिद्धांत की तरह उन्हें भी हाइड्रोफोबिया होता तो वे इतने अच्छे से सीन्स नहीं कर पातीं, जितने बढ़िया ढंग से सिद्धांत ने किया है. "शरवरी ने कहा कि इन सीन्स में सिद्धांत ने जितनी मेहनत की है, उससे लग भी नहीं रहा है कि सिद्धांत को हाइड्रोफोबिया है." इस पर सिद्धांत ने कहा कि पानी से जुड़े सीन्स करना उनके लिए डरावना तो था ही, मगर फिर निश्चय कर उन्होंने ऐसे सभी सीन्स को अंजाम दिया, जिसके लिए उन्होंने स्वीमिंग क्लासेस भी लीं.


ये भी पढ़ें-


Dhanteras 2021: खुशखबरी! धनतेरस से पहले सस्ता हो गया सोना-चांदी, फटाफट चेक करें 10 ग्राम का भाव, कितना हुआ सस्ता?


Health Care Tips: Oily Skin वाले लगाएं ये नेचुरल फेस मास्क, चेहरे पर आयेगा ग्लो