मुंबई: 'नागरिकता संशोधन कानून' के खिलाफ देश भर में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं. दिल्ली में जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्र लगातार शाहीन बाग इलाके में करीब एक महीने से इसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जामिया के छात्र विरोध प्रदर्शन में ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम, शाहरुख हो गया बेगाना सनम’ गाना गा रहे हैं.


जामिया हिंसा पर शाहरुख ने नहीं दिया कोई बयान


सीएए को लेकर अबतक बॉलीवुड के कई सितारे अपना विरोध जता चुके हैं. लेकिन जामिया से पढ़ाई कर चुके शाहरुख खान ने अबतक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. एक ट्विटर यूज़र ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘’शाहीन बाग ने शाहरुख खान को अपना प्यार भेजा है. ऐसा कभी नहीं देखा गया. ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम, शाहरुख हो गया बेगाना सनम’. कोई इसे शाहरुख को दिखाओ.’’





शाहरुख के समर्थन में भी बोले ट्विटर यूजर्स

बता दें कि जामिया के छात्रों पर पिछले साल 15 दिसंबर को पुलिस की कार्रवाई का कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने विरोध किया है. किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, इसलिए अब वह छात्रों के निशाने पर आ गए हैं.


हालांकि ट्विटर पर कई यूजर्स ने लिखा है, ''जब शाहरुख राजनीतिक मामलों में कुछ बोलते हैं तो उन्हें देशद्रोही और 'बॉलीवुड के बेकार बुढ्ढे' कहा जाने लगता है और उनकी फिल्मों का विरोध होने लगता है. और जब शाहरुख कुछ नहीं बोलते तो उन्हें कायर कहा जाने लगता है.


यह भी पढ़ें-


BJP विधायक ने ममता बनर्जी को बताया ‘राक्षसी’, कहा- सिर्फ BJP ‘देवताओं की पार्टी’


शाहीन बाग में बोले मणिशंकर अय्यर- 'अब देखना है कि हमारा हाथ मजबूत है या उस कातिल का'

जम्मू- कश्मीर में ब्रॉडबैंड सेवा की अनुमति, इन जिलों में 2G मोबाइल इंटरनेट भी होगा शुरू


Explained: आज से नहीं बिकेगी बगैर हॉलमार्क की गोल्ड ज्वैलरी, जानिए क्या होती है हॉलमार्किंग, क्या है नियम