नई दिल्लीः कोरोना काल में लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक फेस में अपराध बढ़ता जा रहा है. राजधानी दिल्ली में आए दिन स्ट्रीट क्राइम बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में बुधवार/गुरुवार की आधी रात को प्रीत विहार इलाके में रोडरेज के चलते बाइक सवार बदमाशों ने i20 कार में जा रहे दो युवकों पर गोली चला दी. गोली पहले को-पैसेंजर के जबड़े में लगी और जबड़े को छूकर ड्राइवर को जा लगी. जिससे ड्राइवर की मौत हो गई. मृतक का नाम सोमेश छाबड़ा और सनी था. जिसकी उम्र लगभग 28 वर्ष थी और वह मानसरोवर पार्क के रामनगर इलाके का रहने वाला था.


क्या है मामला


पुलिस का कहना है कि हत्या की प्रारम्भिक जांच में इस वारदात की वजह रोडरेज बताई जा रही है. सनी के साथ कार की अगली सीट पर सवार युवक ने पुलिस को बयान दिया है कि वह और सनी i20 कार में निकले थे. आधी रात को दोनों अपने घर लौट रहे थे. जब उनकी कार v3s मॉल के नजदीक पहुंची तो एक स्कूटी और बाइक पर सवार युवक सड़क पर बाइक और स्कूटी लहरा कर चला रहे थे. जिनकी टक्कर उनकी कार से होते होते बची थी. इसी बात पर सनी ने उन्हें टोका था.


बाइक व स्कूटी पर सवार चारों युवक शायद नशे में धुत थे. जो लगातार कार सवार दोनों युवकों के साथ बहस करते हुए उनके साथ साथ चलते रहे. बीच में उन्होंने रोककर कार सवार दोनों युवकों के साथ लड़ाई भी करनी चाही, लेकिन सनी को लेकर आगे बढ़ गया. जब सनी की कार कड़कड़ी मोड़ रेड लाइट के नजदीक पहुंची तो बाइक पर सवार दो युवकों ने उन्हें आकर रोका और को-पैसेंजर सीट की खिड़की पर गोली चला दी. गोली बायीं सीट पर बैठे युवक के जबड़े को छूती हुई सनी को जा लगी.


जिसके बाद बाइक सवार और स्कूटी सवार चारों युवक वहां से फरार हो गए. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद दोनों घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां पर सनी की मौत हो गई. पुलिस ने इस संबंध में प्रीत विहार थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल चारों हमलावरों की तलाश की जा रही है.


एक किलोमीटर के स्ट्रेच में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है पुलिस


पुलिस का कहना है कि रात का वक्त होने की वजह से फिलहाल सीसीटीवी कैमरे से कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है. इन लोगों की बहस लगभग 1 किलोमीटर तक चली थी. फिलहाल पुलिस 1 किलोमीटर के इस स्ट्रेच पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. पुलिस का कहना है की हमलावरों की तलाश की जा रही है. अभी तक हत्यारों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.


यह भी पढ़ेंः


लद्दाख में शहीद हुए जवानों को कल श्रद्धांजलि देगी कांग्रेस, ऑनलाइन कैंपेन भी चलाएगी


पाकिस्तान के FATF की संदिग्ध सूची में बने रहने से भारत के रुख की पुष्टि- विदेश मंत्रालय