नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मॉनसून की पहली बारिश से ही सड़कों का बुरा हाल हो गया है. सोमवार को दिल्ली के द्वारका के सेक्टर 18 में एक बड़ा हादसा देखने को मिला. हालांकि, राहत की बात यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. 


दरअसल, राष्ट्रीय राजधानी में लगातार बारिश के कारण द्वारका के सेक्टर 18 में अचानक सड़क धंस गई, जिसमें एक कार (गाड़ी) समा गई. बाद में क्रेन की मदद से इसे बाहर निकाला गया. हालांकि, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, यह कार एक पुलिसकर्मी की है, लेकिन दिल्ली पुलिस की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 






जलभराव की वजह से एक व्यक्ति की हुई मौत 


इससे पहले दिल्ली पुलिस ने पुल प्रहलादपुर एरिया में रेलवे पुल के नीचे जलभराव का वीडियो बनाते समय 25 साल के व्यक्ति की मृत्यु की पुष्टि की है. मृतक की पहचान जैतपुर निवासी रवि चौटाला के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति रेलवे अंडरपास में जलभराव का वीडियो बना रहा था. 


दिल्ली एनसीआर में सोमवार सुबह से ही बारिश हो रही है. दिल्ली के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. दिल्ली के आईटीओ, पुल प्रहलादपुर समेत कई रास्तों में जलभराव से ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. रिंग रोड, प्रगति मैदान, पालम, किराड़ी, रोहतक रोड पर हालात ज्यादा खराब हैं. 






सराय काले खां में देखा गया भारी ट्रैफिक जाम


दिल्ली में एक दिन की बारिश से ही ट्रैफिक का बुरा हाल हो गया है. सुबह से लगातार बारिश के बाद शाम के वक्त सराय काले खां में भारी ट्रैफिक देखा गया. दरअसल, कई रास्तों में जलभराव से ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. रिंग रोड, प्रगति मैदान, पालम, किराड़ी, रोहतक रोड पर हालात ज्यादा खराब हैं.