नई दिल्लीः आजकल चोर इतने ज्यादा एक्टिव हो गए हैं कि वह दिन के उजाले में सबके सामने चोरी करने से नहीं चूकते हैं. चोरी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक चोर सड़क के किनारे पार्क की गई कार में घुसकर बैग की चोरी कर लेता है. वहीं चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जिससे इस शातिर चोर के चोरी करने के तरीके का खुलासा हुआ है.


दिनदहाड़े कार में चोरी


दरअसल सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज का वीडियो सामने आया है. इसमें एक युवक को दिनदहाड़े एक कार से लैपटॉप बैग चोरी करते देखा जा सकता है. वीडियो देखकर पता चलता है कि जैसे ही कार चालक अपनी कार को सड़क के किनारे पार्क करने के लिए रोकता है तो वह शातिर युवक बड़ी ही चालाकी से कार का पिछला दरवाजा खोल देता है. इसके बाद वह वहां से आगे निकल जाता है.


हैरान कर देगा चोर का तरीका


कोर चालक के कार से निकलकर दूर चले जाने के बाद वह वापस आकर कार के आगे वाले दरवाजे को चैक करता है. दरवाजा नहीं खुलने पर वह पीछे के खुले हुए दरवाजे के पास जाकर कार में घुस जाता है और कार के दूसरी ओर के दरवाजे से लैपटॉप बैग लेकर फरार हो जाता है.


आप भी हो जाएं सतर्क


हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि यह वीडियो कहां का है. लेकिन सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कई युजर्स ने लोगों को सतर्क रहने के संदेश के साथ इस वीडियो को फेसबुक और यूट्यूब पेजों पर पोस्ट किया है.


यहां देखें वीडियोः