भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने पर एक पत्रकार पर कोरोना वायरस का संक्रमण फैलाने के आरोप में श्यामला हिल्स पुलिस ने मामला दर्ज किया है. शहर की प्रोफेसर कॉलोनी में रहने वाले आरोपी केके सक्सेना के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.


भोपाल के प्रोफेसर कॉलोनी में रहने वाले पत्रकार के खिलाफ धारा 188, 269, 270 के तहत केस दर्ज हुआ है. बता दें कि केके सक्सेना की बेटी लंदन से लौटी थी और उनकी बेटी संदिग्ध थी. इसके बावजूद केके सक्सेना कमलनाथ के बतौर मुख्यमंत्री अंतिम प्रेस कॉन्फ्रेंस  में शामिल हुए थे.


जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की. सक्सेना की बेटी लंदन से आयी थी और वह करोना संक्रमित थी. उनकी बेटी और सक्सेना दोनों भोपाल के पहले करोना पॉजिटिव मरीज निकले.


नहीं थम रहा कोरोना का कहर

देश में जानलेवा कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. अबतक कुल 902 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं. वहीं, 19 लोगों की मौत हुई है.

हालांकि 76 लोग ठीक भी हुए हैं. संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा केरल में है. वहीं महाराष्ट्र दूसरे नंबर पर है. भारत में कोरोना वायरस अभी दूसरी स्टेज पर है.

ये भी पढ़ें-


कोविड-19: महाराष्ट्र में छह और लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पु्ष्टि, कुल मरीजों की संख्या 159 हुई


टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को पड़ेगी धोनी की जरूरत, अनुभव का होगा फायदा: बनर्जी