नई दिल्ली: देशभर में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. लापरवाही के चलते कोरोना पॉजिटिव मरीजों की जद में अब अस्पताल कर्मचारी भी आ रहे हैं. इसी के चलते दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके के महाराजा अग्रसेन अस्पताल के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.


दरअसल अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव एक मरीज को भर्ती कराया गया था. आरोप है कि अस्पताल प्रशासन ने नियमों का पालन ना करते हुए कोरोना मरीज से दूरी नहीं बनाई जिसके चलते महाराजा अग्रसेन के 82 कर्मचारी संपर्क में आए और छह कर्मचारी और एक अन्य मरीज भी कोरोना पॉजिटिव हो गए.


डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट की जांच में खुलासा


आरोप है की कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क पर आकर ना सिर्फ अस्पताल के छह कर्मचारी बल्कि खिलाराम नाम का एक मरीज भी करोना पॉजिटिव हो गया. अस्पताल प्रशासन ने खिलाराम के परिवार को भी उसके कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में जानकारी नहीं दी और इसी के चलते ख़िलाराम का बेटा भी हो कोरोना पॉजिटिव हो गया.


एसडीएम पंजाबी बाग की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने किया मामला दर्ज


महाराजा अग्रसेन अस्पताल कर्मचारियों को कोरोना वायरस होने के बाद जब डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट ने मामले की जांच शुरू की. जिसमें पाया कि अस्पताल की तरफ से लापरवाही बरती गई थी. करोना पॉजिटिव मरीज के साथ कर्मचारियों ने दूरी नहीं बरती. नियमों का पालन नहीं किया. जिसके कारण ना सिर्फ अस्पताल के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हुए बल्कि एक आम नागरिक भी कोरोना पॉजिटिव हो गया. जो कि सीधा सीधा लापरवाही का मामला था. एसडीएम की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.


ये भी पढ़ें-


COVID 19: विदेश से लौटी इस एक्ट्रेस में दिखने लगे थे कोरोना के लक्षण, अब किया ये खुलासा


दिल्ली: पानी के टैंकरों के पास लगने वाली कतार पर भी दिख रहा है कोरोना का असर