नई दिल्ली: पूर्व नौसेना अधिकारी के साथ मारपीट करने के आरोपी शिवसैनिकों को थाने से ही ज़मानत मिलने के मामले में अब बीजेपी विरोध कर रही है. बीजेपी के कार्यकर्ता मुंबई में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए. विरोध प्रदर्शन करने वालों में बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावा पूर्व अधिकारी मदन शर्मा की बेटी शीला शर्मा भी शामिल हैं. इनकी मांग है कि आरोपियों पर गैर-ज़मानती धारा लगाई जाए और कार्रवाई की जाए.


इस पूरे मामले ने अब राजनीतिक रंग लेना भी शुरू कर दिया है. चिराग पासवान ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर दी है. उनका कहना है कि मुंबई के लोगों में असुरक्षा की भावना है. जबकि कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी इस मामले को लेकर शिवसेना पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि शिवसेना न बदली है न बदलेगी. उनका कहना है कि शिवसेना गुंडागर्दी से बाज़ नहीं आएगी.


इस मामले में पूर्व नौसेना अधिकारी की बेटी का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने दिखावे के लिए कार्रवाई की है. एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने मांग की है कि उनके पिता पर हमला करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो. शीला शर्मा का आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने हल्की धाराएं लगाईं, जिससे आरोपियों को थाने से ही ज़मानत मिल गई.


आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने छह शिवसैनिकों को गिरफ्तार किया था, लेकिन सभी को थाने से ही ज़मानत दे दी गई. अब इस मामले में विपक्ष सरकार के खिलाफ ज़मीन पर उतर आए हैं.


ये भी पढ़ें:


ड्रग्स एंगल में हो रही पूछताछ में NCB को दिए रिया ने बॉलीवुड से जुड़े कुछ नाम, सारा अली खान का नाम भी शामिल 

कोरोना महामारी के चलते दिल की बीमारियों का खतरा बढ़ा, इन संकेतों को ना करें नजरअंदाज