Madhya Pradesh Congress MLA: मध्य प्रदेश के दो कांग्रेस विधायकों पर ट्रेन में यात्रा करते समय एक महिला को कथित रूप से परेशान करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, कथित घटना गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात की है जब वे रेवांचल एक्सप्रेस (रीवा से भोपाल) के एसी कोच में यात्रा कर रहे थे. सतना से विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा (Sidharth Kushwaha) और कोतमा से विधायक सुनील सराफ (Sunil Saraf) के खिलाफ ये केस दर्ज किया गया है. 


दोनों विधायक करणी में ट्रेन में चढ़े और आरोप है कि कथित तौर पर नशे में थे. अपने बच्चे के साथ यात्रा कर रही महिला ने फोन पर अपने पति को विधायकों के व्यवहार के बारे में बताया. महिला के पति ने फिर ट्वीट करके रेल मंत्रालय और रेलवे पुलिस की मदद मांगी. 


पुलिस ने केस किया दर्ज


पुलिस ने एक महिला का शील भंग करने के आरोप में विधायकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला रीवा से भोपाल की यात्रा कर रही थी. शिकायत दर्ज कराने के बाद, पुलिस अधिकारियों को हस्तक्षेप करने के लिए भेजा. शिकायत के बाद यात्रा के बीच में ही महिला की सीट बदल दी गई. उन्होंने कहा कि आरोपी कुशवाहा और सराफ को गिरफ्तार नहीं किया गया है. 


बीजेपी ने कमलनाथ से मांगा जवाब


वहीं, दोनों विधायकों ने खुद को बेगुनाह बताया है. सिद्धार्थ कुशवाहा ने कहा कि ये आरोप निराधार हैं, ऐसा कुछ नहीं हुआ. हमारी ओर से कुछ नहीं किया गया. हम कटनी तक ट्रेन के गेट पर खड़े थे. इस मामले को लेकर बीजेपी (BJP) के प्रवक्ता लोकेंद्र पाराशर ने मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) से घटना पर सफाई देने को कहा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, "कमलनाथ को जवाब देना चाहिए. नशे की हालत में महिला को प्रताड़ित करने वाले ये विधायक क्या आपकी पार्टी के हैं." 


ये भी पढ़ें- 


Karnataka: ओला-उबर और रैपिडो के ऑटो तीन दिनों के भीतर हो जाएंगे बंद, लॉन्च होगा नया एप


मोहाली में पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर RPG अटैक का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, सलमान खान को मारने की भी रची थी साजिश