Andhra Pradesh Assembly Elections: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने आंध्र प्रदेश में साल 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने पर राज्य के लोगों को 70 रुपये में शराब देने का वादा किया है.


पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रमुख सोमू वीरराजू ने मंगलवार को एक जनसभा में मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी की अगुवाई वाली वाई एस आर कांग्रेस सरकार और विपक्षी तेलुगू देशम पार्टी की आलोचना की. उन्होंने कहा कि बड़े संसाधन और लंबा समुद्र तट होने के बावजूद राजनीतिक शक्तियां राज्य का विकास करने में नाकाम रही हैं.


Kanpur Raid: पीयूष जैन के घर पर मिले दो अंडरग्राउंड बंकर, DGGI की टीम के साथ मौजूद चश्मदीद का दावा


वीरराजू ने राज्य में शराब की महंगी कीमतों का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए कहा, 'मैं आपको बता रहा हूं कि राज्य में एक करोड़ लोग पीते (शराब) हैं. आप एक करोड़ वोट बीजेपी को दीजिए, हम आपको 75 रुपये में शराब देंगे. अगर अच्छा राजस्व रहा तो हम इसे महज 50 रुपये में देंगे (खराब शराब नहीं) यकीनन अच्छी वाली.'






राज्य सरकार की डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर स्कीम का जिक्र करते हुए बीजेपी नेता ने लोगों से कहा कि एक माह में एक व्यक्ति औसतन 12,000 रुपये की शराब पीता है और जगन मोहन रेड्डी यह सारा पैसा जमा कर उन्हें एक योजना के नाम पर वापस दे रहे हैं. वीरराजू ने कहा कि बीजेपी अमरावती को राजधानी बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और राज्य में जीत मिलने पर वह इसे तीन वर्ष में विकसित करेगी.


'अपनी बेटियों को पढ़ाइए, उनमें आत्मविश्वास आएगा', Triple Talaq का दर्द झेल चुकीं महिलाओं से बोले PM Modi