CBI Arrested Manish Sisodia: दिल्ली के शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आखिरकार रविवार (26 फरवरी) की शाम को गिरफ्तार कर लिया है. सिसोदिया को गिरफ्तार करने से पहले उनसे एक लंबी दौर की पूछताछ हुई. तकरीबन 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है. सीबीआई की टीम सिसोदिया को सोमवार (27 फरवरी) को कोर्ट में पेश करेगी. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई ने सिसोदिया को सबूत नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान सीबीआई की टीम ने उनसे इससे जुड़े सवाल भी किए. बताया गया कि सिसोदिया सही से जवाब नहीं दे पाए. जानकारी के अनुसार, सीबीआई के पास सिसोदिया के खिलाफ कई सबूत हैं. पूछताछ के दौरान सिसोदिया को वे सारे सबूत भी दिखाए गए हैं. 


केजरीवाल बोले- लोग इसका जवाब देंगे


आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सिसोदिया की गिरफ्तारी का विरोध किया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इसे गंदी राजनीति करार दी है. उन्होंने लिखा, "मनीष बेक़सूर हैं. उनकी गिरफ़्तारी गंदी राजनीति है. मनीष की गिरफ़्तारी से लोगों में बहुत रोष है. लोग सब देख रहे हैं. लोगों को सब समझ आ रहा है. लोग इसका जवाब देंगे. इस से हमारे हौसले और बढ़ेंगे. हमारा संघर्ष और मज़बूत होगा."


 






AAP नेताओं ने जताया विरोध


 






संजय सिंह ने अडानी मामले का जिक्र किया


AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, "ज़मीन के ये तारे तुम्हारे जुर्म को देख रहे हैं मोदी जी. लाखों करोड़ का घोटाला करने वाला अडानी मोदी के साथ है. लाखों बच्चों का भविष्य बनाने वाले मनीष सिसोदिया जेल में हैं."






 


 










'BJP ने अपने विनाश को निमंत्रण दिया'


AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने लिखा, "जेल के ताले टूटेंगे, मनीष सिसोदिया छूटेंगे." उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "दिल्ली के 18 लाख बच्चों और उनके मां-बाप का श्राप लगेगा बीजेपी को. मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी के साथ मैं ये घोषणा करता हूं कि भाजपा ने अपने विनाश को निमंत्रण दिया है. विनाशकाले विपरीत बुद्धि."


ये भी पढ़ें-Manish Sisodia Arrested: ‘अगला नंबर केजरीवाल का’, मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोले कपिल मिश्रा