CBI Raid In Manish Sisodia Office : डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के दिल्ली सचिवालय में स्थित ऑफिस पर सीबीआई ने छापा मारा है. इसी बीच उन्होंने दावा किया कि सीबीआई को पहले भी कुछ नहीं मिला था और अब भी कुछ नहीं मिलेगा. 


डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दावा किया, ''आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुंची है. उनका स्वागत है. इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलाशे, मेरे गांव तक में छानबीन करा ली. मेरे ख़िलाफ़ न कुछ मिला हैं न मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ ग़लत किया ही नहीं है. ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है.''


वहीं सीबीआई सूत्रों ने कहा कि हमने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ऑफिस पर कोई छापेमारी नहीं की है.  फिलहाल सीबीआई की तरफ से कोई अधिकारिक जानकारी नहीं आई है. 






पहले भी हुई छापेमारी
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ऑफिस और आवास पर पहले भी सीबीआई शराब घोटाले को लेकर छापेमारी कर चुकी है. इस दौरान उनके लॉकर भी तलाशे गए थे.  सीबीआई ने आबकारी नीति घोटाले को लेकर हाल ही में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी. इस दौरान सीबीआई ने अदालत में बताया था कि मामले में 7 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है, इनमें 3 पब्लिक सर्वेंट है. इसमें आगे कहा गया था कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ जांच जारी है. 


यह भी पढ़ें- Delhi Excise Scam: 'CBI चार्जशीट में मनीष का नाम नहीं, पूरा केस फर्जी', बोले CM अरविंद केजरीवाल