Coal Smuggling Case Live: अभिषेक बनर्जी की पत्नी की बहन को भी सीबीआई ने भेजा नोटिस, कल पूछताछ के लिए बुलाया

Abhishek Banerjee Coal Smuggling Case CBI LIVE Updates: अभिषेक बनर्जी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे हैं. सीबीआई की टीम कोयला घोटाला मामले में अभिषेक की पत्नी रुजिरा बनर्जी को समन देने उनके घर पहुंची.

एबीपी न्यूज़ Last Updated: 21 Feb 2021 06:55 PM
कोयला घोटाला मामले में अब सीबीआई ने टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी की बहन मेनका गंभीर को भी पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है. सीबीआई ने मेनका गंभीर को कल यानी सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया है.
सीबीआई की टीम अभिषेक बनर्जी के घर से निकल गई है. हालांकि सीबीआई ने जो नोटिस दिया था उसमें कहा गया कि आज दोपहर 3 बजे ही पूछताछ में शामिल हों. लेकिन आज पूछताछ नहीं हो पाई है.
पत्नी को सीबीआई की ओर से पूछताछ का नोटिस मिलने के बाद टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, "आज दोपहर 2 बजे, सीबीआई ने मेरी पत्नी के नाम पर नोटिस दिया. हमें देश के कानून पर पूरा भरोसा है. अगर उन्हें लगता है कि वो इन चीज़ों का इस्तेमाल हमें डराने-धमकाने में करेंगे, तो वो गलती कर रहे हैं. हम वो नहीं हैं, जो कभी झुकेंगे."
सीबीआई ने आज अभिषेक बनर्जी के घर जाकर उनकी पत्नी को पूछताछ के लिए समन दिया है. सीबीआई कोयला घोटाला मामले में रुजिरा बनर्जी से पूछताछ करना चाहती है. सीबीआई अभिषेक बनर्जी के घर पर ही उनकी पत्नी से पूछताछ करना चाहती है. हालांकि सीबीआई की टीम से कहा गया है कि घर पर कोई नहीं है.
अभिषेक बनर्जी के घर सीबीआई की टीम पहुंचने के बाद अब टीएमसी ने बयान जारी किया है. पार्टी ने कहा, "इसी की उम्मीद थी. कितने हताश हैं. बीजेपी के सभी सहयोगियों ने उन्हें छोड़ दिया है. इसलिए एकमात्र वफादार सहयोगी सीबीआई और ईडी हैं. हम इसका मुकाबला करेंगे. हम डरने वाले नही हैं. हमें यकीन हैं कि लोग वोट के ज़रिए इसका माकूल जवाब देंगे."
सीबीआई सूत्र का कहना है कि कोयला घोटाले से जुड़े कुछ संदिग्ध बैंक ट्रांसैक्शन अभिषेक की पत्नी रुजीरा के एकाउंट में हो सकता है. सीबीआई को इस बात का शक है. इसीलिए अभिषेक की पत्नी रुजीरा से सवाल करना चाहती है सीबीआई की टीम.
अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी से पूछताछ के लिए उनके घर पर सीबीआई की पांच सदस्यीय टीम पहुंची है. हालांकि सीबीआई से कहा गया है कि उनके घर पर अभी कोई नहीं है.
टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के घर सीबीआई की टीम पहुंची है. सीबीआई ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी को समन दिया है. सीबीआई के सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसी सीबीआई दफ्तर में नहीं बल्कि रुजिरा बनर्जी के घर पर ही उनसे पूछताछ करना चाहती है. सीबीआई ने पूछताछ के नोटिस के साथ एक मोबाइल नंबर भी दिया, जिससे संपर्क करने के लिए कहा गया है.

बैकग्राउंड

कोलकाता: Abhishek Banerjee Coal Smuggling Case CBI LIVE Updates: ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी के घर पर सीबीआई की टीम पहुंची है. कोयला घोटाले के मामले में अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी को समन देने के लिए सीबीआई की टीम उनके घर पहुंची है. अभिषेक बनर्जी की पत्नी को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है.

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

TRENDING NOW

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.