Chandrababu Naidu Arrest: तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी को लेकर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में जमकर विरोध किया जा रहा है. अब हैदराबाद के आईटी कर्मचारियों ने रविवार (24 सिंतबर) को आंध्र प्रदेश में एक कार रैली निकालने का प्रस्ताव रखा है. आईटी कर्मचारियों ने कहा है कि राजमंड्री तक कार रैली निकाली जाएगी हालांकि पुलिस ने परमिशन देने से इनकार कर दिया है,


आईटी कर्मचारियों की कार रैली निकालने की बात सामने आने के बाद आंध्र प्रदेश पुलिस ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश सीमा को सील कर दिया है. इसके साथ ही भारी संख्या में फोर्स की तैनाती की गई है. इतना ही नहीं वाहनों पर भी सख्त निगरानी रखी जा रही है. बॉर्डर पर 6 चेक पोस्ट बनाए गए हैं. 


चंद्रबाबू नायडू से दूसरे दिन भी पूछताछ


पीटीआई एजेंसी के मुताबिक, आंध्र प्रदेश पुलिस की सीआईडी की टीम कौशल विकास निगम घोटाले के संबंध में तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू से रविवार (24 सितंबर) को राजामहेंद्रवरम केंद्रीय कारागार में दूसरे दिन भी पूछताछ कर रही है. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की अदालत ने मामले में आगे की पूछताछ के लिए नायडू (73) को सीआईडी की हिरासत में भेज दिया था.


ब्लू जींस एप के माध्यम से किया जाएगा अदालत में पेश


नायडू से दो दिन (23 और 24 सितंबर) सुबह साढ़े नौ बजे से शाम पांच बजे तक पूछताछ की अनुमति दी गयी है. अदालत ने सीआईडी ​​अधिकारियों को निर्देश दिया था कि वो रविवार शाम पांच बजे तक 'ब्लू जींस' ऐप के माध्यम से नायडू को उसके समक्ष पेश करें. तेदेपा प्रमुख को शनिवार को अदालत में पेश नहीं किया गया था. 'ब्लू जींस' एक ऐप है जहां कैदियों को ऑनलाइन माध्यम से अदालतों में पेश किया जाता है. 


यह भी पढ़ें:-


Kiren Rijiju On China Issue: 'अरुणाचल हमेशा रहेगा भारत का अभिन्न अंग, चीन कुछ नहीं कर सकता', एशियन गेम्स में खिलाड़ियों की नो एंट्री पर बोले किरेन रिजिजू