Chandrababu Naidu on Haryana Election Result: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार (09 अक्टूबर) को हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि महाराष्ट्र और झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के नतीजे हरियाणा के नतीजों को दोहराएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा जम्मू-कश्मीर में न केवल सामान्य स्थिति बहाल हुई, बल्कि भाजपा वहां सिंगल लार्जेस्ट पार्टी बनकर उभरी है.


एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हरियाणा में ऐतिहासिक चुनावी जीत और जम्मू-कश्मीर में अच्छे प्रदर्शन के लिए बधाई देता हूं. यह एक उदाहरण है कि जब भी कोई विश्वसनीय नेता अच्छा प्रदर्शन करता है तो लोग उसका समर्थन करते हैं और हरियाणा में भी यही हुआ. जम्मू-कश्मीर में भी वोट प्रतिशत के मामले में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है. जब भी सरकार में स्थिरता होगी, तो विकास होगा. जब विकास होगा, तो राजस्व में वृद्धि होगी. केवल वेल्थ को बढ़ावा देने से ही सभी समस्याएं समाप्त होंगी, नरेंद्र मोदी जी यही कर रहे हैं. मैं वास्तव में उनकी सराहना करता हूं. हम एनडीए की ओर से उनकी नीतियों का समर्थन करते हैं."


चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी की प्रशंसा की


नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की और कहा कि देश को "एक राष्ट्र एक चुनाव" का समर्थन करने की आवश्यकता है क्योंकि बार-बार चुनाव होने से विकास के काम रुक जाते हैं. उन्होंने कहा,"नरेंद्र मोदी ने विकास, कल्याण और सुशासन को मिलाकर प्रशासन दिया है. इससे अच्छे परिणाम मिल रहे हैं. अगर हम इन चुनाव नतीजों को देखें, तो महाराष्ट्र और झारखंड में भी यही परिणाम मिलेंगे, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है. मुझे विश्वास है कि ऐसा होगा".


'जल्द ही सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा भारत'


हरियाणा विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन के लिए पीएम और भाजपा की सराहना करते हुए, चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा. उन्होंने कहा कि मैं माननीय प्रधानमंत्री के असाधारण कार्य के लिए उनकी सराहना करता हूं.


ये भी पढ़ें: 'हर सर्वे में बन थी कांग्रेस की सरकार लेकिन नतीजों में...', EC से मुलाकात के बाद भूपेंद्र हुड्डा का बड़ा बयान