Chandrapur Murder: चंद्रपुर जिले में मोबाइल कॉल रिकॉर्डिंग से 3 माह बाद एक हत्या की गुत्थी सुलझने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ये घटना ब्रह्मपुरी शहर के गुरुदेव नगर में हुई. इस मामले में मरने वाले की उम्र 66 साल की है, जिसका नाम श्याम रामटेके है. 3 महीने पहले यानी 6 अगस्त को उनकी हत्या कर दी गई थी. उनकी पत्नी ने कहा था कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी नींद में ही मौत हो गई.


66 साल के होने के कारण सभी ने इस बात को सच भी मान लिया. मृतक श्याम रामटेके की दो बेटियां भी हैं, जो नागपुर में रहती हैं. नागपुर में रहने वाली दोनों बेटियों ने मां की बात को सच माना और वापस लौट आईं. 


सारा मामला शांत था


पति की मौत के बाद महिला घर में अकेली रहने लगी. इसके बाद दोनों बेटियां भी मां के साथ ब्रह्मपुरी में ही रहने आ गई. वैसे तो सारा मामला शांत था, लेकिन इस मामले में मोबाइल फोन की मदद से एक बड़ा मोड़ सामने आ गया. दरअसल मृतक श्याम रामटेके की पत्नी रंजना अपनी छोटी बेटी का फोन इस्तेमाल कर रही थी. छोटी बेटी ने किसी कारणवश 3-4 दिन पहले मां से फोन वापस ले लिया और फोन में एक ऑडियो क्लिप उसके हाथ लग गई. इसमें मां की अपने प्रेमी से बात करते हुए एक ऑडियो हाथ लगा.


प्रेमी को फोन कर हत्या के बारे में बताया


मां बेटी के फोन से अपने प्रेमी से बात करती थी. महिला ने अपने पति की हत्या करने के बाद रात में अपने प्रेमी को फोन कर हत्या की पूरी घटना के बारे मे बताया कि कैसे उसने अपने पति की हत्या. फोन की कॉल रिकॉर्डिंग से पता चला की महिला ने पहले पति को जहर दिया और फिर उसके हाथ-पैर बांधकर और चेहरे पर तकिया दबा कर उसकी हत्या कर दी. इन सभी मामलों का खुलासा होने के बाद लड़की की शिकायत पर आरोपी रंजना रामटेके और उसके प्रेमी मुकेश त्रिवेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें: Gujarat Election: गायब होने के बाद नॉमिनेशन वापस लेने पहुंचे AAP उम्मीदवार, गोपाल इटालिया बोले- बहुत डराया गया