Teeja Pola 2021: आमतौर पर ऐसे मौके कम देखने को मिलते हैं जब खुद मुख्यमंत्री मंच पर लोगों के बीच थिरक कर खुशियों में चार चांद लगा रहे हों. सोमवार को कुछ ऐसा ही नजारा दिखा, जब छत्तीसगढ़ के लोक उत्सव तीजा-पोरा तिहार (Teeja Pola Tihar) के मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) जमकर थिरके. सीएम बघेल ने कांग्रेस की महिला नेताओं के साथ जमकर डांस किया.


जी हां, छत्तीसगढ़ी लोक संगीत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ऐसे थिरके कि सब देखते रह गए... उनके साथ कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक और अलका लांबा भी खुद को नहीं रोक पाईं और मंच पर ही मुख्यमंत्री के साथ थिरकने लगीं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल भी इसमें शामिल हुईं.






तीजा-पोरा महिलाओं का त्योहार है और इस त्योहार के सिलसिले में ही कांग्रेस की प्रवक्ताओं को रायपुर बुलाया गया था. मुख्यमंत्री ने महिलाओं के लिए सीएम हाउस में ये आयोजन रखवाया था, जहां पर यह शानदार नजारा दिखा, और लोग संगीतमय कार्यक्रम में सरोबार दिखे.


गौरतलब है कि तीज पोरा त्योहार महिलाओं का त्योहार है. महिलाएं अपने मायके जाती हैं और पति के लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं. इसी मौके पर कांग्रेस की प्रवक्ताओं का रायपुर आना हुआ है.


ये भी पढ़ें:


CM भूपेश बघेल के पिता पर दर्ज होगी FIR,ब्राह्मण समाज को लेकर दिया था आपत्तिजनक बयान


पिता के खिलाफ FIR होने पर CM बघेल बोले- अगर उन्होंने समाज के खिलाफ कुछ कहा है तो कानूनी कार्रवाई होगी