Chennai Airport Accident Latest News: चेन्नई एयरपोर्ट पर मंगलवार (24 सितंबर 2024) रात बड़ा हादसा टल गया. दरअसल, यहां से दुबई जा रही एमिरेट्स की फ्लाइट में उड़ान भरने से पहले बड़ी खामी आ गई. रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लाइट के ईंजन से धुआं निकलने लगा. जिसे देखकर वहां अफरा-तफरी मच गई.


बताया गया है कि इस फ्लाइट में 300 से ज्यादा यात्री सवार होने का इंतजार कर रहे थे, तभी रात करीब 9:50 बजे इंजन में से ओवरफिलिंग के कारण अचानक से धुआं निकलने लगा. फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर समस्या दूर की. इस हादसे की वजह से उड़ान में करीब 2 घंटे की देरी हुई.


क्यों निकला फ्लाइट से धुआं


जांच में पता चला कि इस विमान में अधिक ईंधन भर दिया गया था. वहीं अधिक गर्मी के कारण धुआं निकलने लगा था. दमकल की गाड़ियां तुरंत पहुंचीं और आग बुझाई, जिससे बड़ा हादसा टल गया. वहीं इस हादसे के बारे में जानकर यात्रियों में बेचैनी और परेशानी पैदा हो गई. अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि दमकलकर्मियों की ओर से धुआं साफ करने के बाद विमान को कोई नुकसान तो नहीं पहुंचा है. इस हादसे की वजह से इस विमान को उड़ान भरने में करीब 2 घंटे की देरी हुई. 


यात्रियों को वेटिंग रूम में करना पड़ा इंतजार


वहीं दूसरी तरफ फ्लाइट में आग की खबर मिलने के बाद यात्री परेशान होने लगे. सभी पैसेंजरर्स को वेटिंग रुम में ठहराया गया. इस बीच फ्लाइट की रिपेयरिंग का का शुरू कराया गया. फ्लाइट कंपनी का कहना है कि हादसा उड़ान भरने से पहले हुआ था, इसलिए इसमें किसी के मौत और न किसी के घायल होने की खबर है.  इन सबसे अलग जिनकी फ्लाइट लेट हुई वो परेशान दिखे. कुछ लोगों ने तो जिला प्रशान के खिलाफ नारेबाजी भी की. वहीं, विमान कंपनी ने असुविधा के लिए अपने पैसेंजर्स से माफी मांगी.


ये भी पढ़ें


PM मोदी को देख अमेरिका में रोई जो भारतीय महिला, वो दिल्ली से पहुंची थी! प्रशांत भूषण का सनसनीखेज दावा