Chennai Girl Burnt Alive: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक साइको प्रेमी ने अपनी 25 वर्षीय गर्लफ्रेंड को आग में जलाकर मार डाला. 


लड़की टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट थी. बर्बर तरीके से उसे तड़पा-तड़पा कर मारने की ये घटना सुर्खियों में है. वारदात चेन्नई के उपनगरीय इलाके में हुई है. पुलिस ने बताया है कि उसने युवती को पहले जंजीर से बांध दिया, ब्लेड से हमले किए और फिर आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने रविवार (23 दिसंबर) को इस संबंध में जानकारी शेयर की.


जलाने से पहले ब्लेड से कई अंगों पर किया हमला
लड़की की पहचान आर. नंदिनी के तौर पर हुई है. उसका आधा जला हुआ शव शनिवार रात को थलंबूर में बरामद किया गया था. पुलिस के मुताबिक, उसे जंजीरों से बांधा गया था और उसकी गर्दन, हाथ और पैर पर ब्लेड से गहरी चोट के निशान थे. ब्लेड से हमले के बाद लड़की तड़प रही थी, लेकिन फिर भी उसने उसे आग के हवाले कर दिया.





ट्रांसमैन का काम करता है आरोपी, युवती से करता था प्यार

पुलिस ने रविवार को 27 वर्षीय युवक को  गिरफ्तार कर लिया है. वह ट्रांसमैन का काम करता है. दावा है कि कथित तौर पर शादी का अपना प्रस्ताव ठुकराने पर युवती की हत्या की है.


आरोपी की पहचान वेत्रिमारन के रूप में हुई है, जो मदुरै का मूल निवासी है. वह पिछले कुछ महीनों से थोरईपक्कम में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम कर रहा था. वह और नंदिनी दोस्त बन गए और बाद में प्यार हो गया. हाल ही में जब वेत्रिमारन ने नंदिनी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, तो उसने उसे ठुकरा दिया.


किसी और से रिलेशनशिप में थी युवती
न्यूज एजेंसी IANS की रिपोर्ट के मुताबिक नंदिनी ने किसी अन्य व्यक्ति के साथ रिश्ता शुरू कर दिया और इससे वेत्रिमारन नाराज हो गया था. वह उसकी हत्या कर बदला लेना चाहता था.


शनिवार को नंदिनी के जन्मदिन पर आरोपी उसे यह कहकर बाहर ले गया कि वह उसे सरप्राइज देना चाहता है. पुलिस ने कहा कि आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले गया, उसे बांध दिया और ब्लेड से घायल करने के बाद उसे आग लगा दी. वारदात को समझने के लिए उससे और अधिक पूछताछ हो रही है.


ये भी पढ़ें:Rajasthan Crime: कोटा में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, जंगल में पार्टी करने के बाद हो गई थी कहासुनी