Hoax Bomb Threat: चेन्नई से दुबई (Chennai-Dubai Flight) जाने वाली इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) की फ्लाइट शनिवार की सुबह उड़ान भरने ही वाली थी कि एक धमकी भरा कॉल (Hoax Call) आया जिसमें कॉलर ने कहा कि फ्लाइट में बम रखा है, फ्लाइट को उड़ा देंगे. ये खबर मिलते ही खलबली मची गई. उड़ान संख्या 6E-65 के लिए ये बम की धमकी भरा कॉल आया था. लगभग 170 यात्रियों को ले जा रही फ्लाइट (IndiGo Flight) की पूरी छानबीन की गई और एक-एक यात्री की तलाशी ली गई, लेकिन कहीं कोई बम नहीं मिला. जो विमान सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर उड़ान भरने को तैयार था वह 6 घंटे की देरी से उड़ा. 


अंजान नंबर से कॉल कर बम से उड़ाने की दी गई धमकी


जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह चेन्नई से दुबई जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट के उड़ान भरने से पहले बम से उड़ाने की धमकी दी गई. पुलिस नियंत्रण कक्ष में किसी ने अंजान नंबर से फोन किया गया था, जिसमें धमकी देकर फ्लाइट को बम से उड़ाने की बात कही गई थी, इसके बाद एयरपोर्ट पुलिस को सतर्क कर दिया गया. विमान की पूरी जांच की गई लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने धमकी देने वाले का पता लगाने की कोशिश की.


धमकी देने वाले ने बताई हैरान करने वाली वजह
पुलिस ने जब कॉल करने वाले का पता लगाया तो हैरान करने वाली वजह सामने आई. पुलिस को पता चला कि बम से उड़ाने की धमकी एक नशे में धुत शख्स ने दी थी, पुलिस की पूछताछ में उस शख्स ने बताया कि वह अपने परिवार के सदस्यों को देश से बाहर जाने से रोकना चाहता था, इसलिए उसने ऐसा कॉल किया था. वह चेन्नई का ही रहने वाला है और उसके परिवार के सदस्य आज सुबह की फ्लाइट से दुबई जा रहे थे और वह उन्हें जाने नहीं देना चाहता था. पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. 


ये भी पढें:


Sonali Phogat: सोनाली फोगाट को वश में रखने के लिए तांत्रिक का इस्तेमाल करता था सुधीर सांगवान, करीबी ने खोले राज


Sonali Phogat: सोनाली फोगाट हत्या मामले में दो मुख्य आरोपियों को 10 दिन की पुलिस हिरासत, ये है पूरा मामला